4 बाइक विक्रेता और खरीददार गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच पुलिस ने किया बाइक चोरी का पर्दाफाश 

जलगांव. यावल पुलिस ने चोरी की पांच मोटर साइकिलों को बरामद कर बाइक चोरी का खुलासा किया है. चोरी के आरोप में किनगांव से एक और दूसरा बदमाश जलगांव से गिरफ्तार किया है. वहीं चोरी की बाइक्स खरीदने के आरोप में जलगांव के दो लोग पुलिस के हत्थे चढ़े हैं.पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार यावल शहर से तहसील इलाके में बड़े पैमाने पर बाइकों की चोरी वारदातों को अज्ञात बदमाश अंजाम दे रहे थे. 

चोरी की बढ़ती घटनाओं से चिंतित लोग

चोरी की बढ़ती वारदातों से परिसर के नागरिक चिंतित थे. पुलिस अधीक्षक पंजाब राव उगले ने क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर  बापू रोहम को बाइक चोरी की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिया था, जिसके चलते पुलिस टीम हरकत में आई. क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी अधिकारी बापू रोहम को मुखबिर से खुफिया जानकारी प्राप्त हुई. यावल तहसील का एक व्यक्ति बिना कोई काम काज किए प्रति दिन हजारों रुपए अय्याशी पर उड़ाता है.पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर सागर काषली को हिरासत में लेकर जांच शुरू की. इस दौरान सागर द्वारा चोरी कर छिपाई गई पांच मोटरसाइकिलों को नायगांव, अडगांव, डोंगांव और चंचल से पुलिस ने बरामद कर दिया. 

सकपाल को देता था चोरी की बाइक

पुलिस की जांच पड़ताल में खुलासा हुआ कि अयोध्या नगर निवासी आकाश उर्फ धडकन सपकाले को चोरी की मोटरसाइकिल बिक्री करने हेतु सुपुर्द किया करता था. क्राइम ब्रांच पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पांच चोरी की मोटरसाइकिल को जब्त किया है. क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी अधिकारी बापू रोहम ने दावा किया है कि सागर हिस्ट्रीशीटर अपराधी है. जांच पड़ताल में चोरी की और बाइक के साथ अन्य चोरियों के मामलों के पर्दाफाश होने की संभावना है.

इन पुलिस कर्मियों ने की कार्रवाई

चोरी के 5 बाइकों का पर्दाफ़ाश पुलिस अधीक्षक पंजाब राव उगले अपर पुलिस अधीक्षक भाग्यश्री नवटाके के निर्देशन में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर बापू रोहम के नेतृत्व में सहायक फोैजदार अशोक महाजन, संजय सपकाले, सुधाकर अंभोरे, अशरफ शेख, दत्तात्रय बडगुजर, उमेश गिरी गोसावी, राजेंद्र पवार , मुरलीधर बारी आदि ने अंजाम दिया है.पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिल खरीदी करने के आरोप में जलगांव से सुदर्शन मोरे ( मेहरून), दीपक खांदे ( अयोध्यानगर ) को गिरफ्तार किया है. मामले की अगली जांच-पड़ताल यावल थाना प्रभारी निरीक्षक अरूण धनवडे कर रहे हैं.