किसान को लूटने वाले 4 गिरफ्तार

  • 13.54 लाख नकदी समेत दो बाइक जब्त

धुलिया. स्थानीय अपराध निरोधक शाखा ने किसान से हुई लूट का खुलासा किया है। पुलिस ने घटना के मास्टरमाइंड के साथ तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। लूटजनी के 13 लाख 54 हजार रुपये के साथ वारदात को अंजाम देने में इस्तेमाल की गई दो मोटरसाइकिल को भी जब्त किया गया है।

जलगांव जिला निवासी किसान कपास बेच कर धुलिया से बाइक पर सवार होकर 13 लाख 54 हजार रुपये लेकर  9 दिसंबर को सोनगिर थाना क्षेत्र से गुजर रहा था।इसी बीच अज्ञात बदमाशों ने उन पर धावा बोल दिया और उन्हें धक्का देकर बाइक से जमीन पर गिरा दिया।

कपास बेच कर लौट रहा था घर

लुटेरों ने जान से मारने की धमकी देकर कपास बेच कर आ रहे किसान से 13 लाख रुपये लूट कर फरार हो गए। इसके बाद पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक पंडित ने लूट की वारदात का खुलासा करने के निर्देश क्राइम ब्रांच पुलिस तथा सोनगिरी पुलिस को दिए थे। पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित को सूचना मिली कि शिकायतकर्ता संदीप शिवाजी पाटिल, निवासी मांडल, ता। अमलनेर, जलगांव की पहले रेकी की गई।

मास्टर माइंड को हिरासत में लिया

इसके बाद चड्डा उर्फ देवेंद्र पांडुरंग के कहने पर वारदात को अंजाम दिया गया था। क्राइम ब्रांच टीम ने जांच पड़ताल कर चड्ढा को हिरासत में लिया। उसने बताया कि यह वारदात उसके निर्देशन में राहुल दिलीप परदेशी,आकाश एकनाथ दाभाडे व अभिजीत भरतसिंह राजपूत ने लूटपाट की थी। पुलिस ने संदिग्धों से चोरी के 13 लाख 54 हजार रुपये बरामद किए हैं।