9211 new cases of corona in Maharashtra

Loading

  • महापौर ने दी एक माह घर में रुकने की सलाह 
  • रहिवासियों में खुशी का माहौल

जलगांव. महानगर पालिका स्वास्थ्य विभाग के अथक प्रयास से महानगर पालिका प्रशासन द्वारा संचालित कोविड अस्पताल से लगातार कोरोना पॉजिटिव रोगियों के निगेटिव होकर घर लौटने का सिलसिला निरंतर जारी है. इसी क्रम में शनिवार की देर शाम को महानगर निगम अस्पताल से एक साथ 41 लोगों ने कोरोना से कुशलता से जंग लड़ कर तंदुरुस्त होकर घर लौटे हैं. 

कोरोना योद्धा लोगों को करें जागरूक

महानगर पालिका संचालित केयर सेंटर से शनिवार को 41 व्यक्तियों ने कोरोना को मात दिया है. देर शाम कोविड सेंटर से सभी निगेटिव रोगियों को अस्पताल से छुट्टी दी गई. इस अवसर पर महापौर भारती सोनवणे ने कोरोना मुक्त हुए नागरिकों से संवाद साधा है. प्रमुख अतिथि के तौर पर स्थायी समिति सभापति ऍड.शुचिता हाडा, नगरसेवक कैलास सोनवणे, नगरसेविका गायत्री राणे, सुरेखा तायडे, चेतन सनकत, अतुल सिंह हाडा, मनोज काले, डॉ.राम रावलानी, डॉ.शिरीष ठुसे आदि उपस्थित थे.महापौर भारती सोनवणे ने संबंधित व्यक्तियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना योद्धा बने लोगों को महामारी से बचने के लिए लोगों को जागरूक करने का प्रयास करना चाहिए. कोरोना का डटकर करें मुकाबला बीमारी से डटकर मुकाबला करना है, इसकी जानकारी सभी नागरिकों को देने की अपील भी की है.वहीं मरीजों ने महापौर का आभार व्यक्त किया है और कहा कि प्रतिदिन सुबह शाम परिजनों की तरह महापौर सोनवणे ने उनकी देखभाल की और अस्पताल में कमी और जरूरत की सामग्री का समय पर प्रबंध कराया है. सभी गणमान्य व्यक्तियों ने तालियां बजाकर रोगियों को घर भेजा.

कोरोना योद्धाओं को शुभकामनाएं

 कोरोना से जंग जीते सभी योद्धाओं को स्वास्थ्य की शुभकामनाएं. कोरोना को हराने वाले योद्धा एक महीने घरों में ही ठहरें. स्वास्थ्य लाभ लें. साथ ही आस-पड़ोस के लोगों को इस घतरनाक बीमारी से जागरूक करें.  भारती सोनवणे, महापौर