पुलिस ने किया लूटपाट का खुलासा, 5 आरोपी पुलिस गिरफ्त में

जलगांव. पहूर पुलिस ने बाइक सवार युवक से मारपीट और नकदी लूटपाट का खुलासा किया है. पुलिस ने पांच संदिग्ध चोरों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने  वाकडी और तोड़पुर इलाकों में हुई चोरी का पर्दाफाश जांच पड़ताल में होने की संभावना व्यक्त की है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार 12 जून की रात मांडवा खुर्द गांव के समीप एक बाइक सवार युवक से रात में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसकी शिकायत पहूर पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी.जांच पड़ताल में पुलिस ने कथित तौर पर चोरी मारपीट के आरोप में ईश्वर विनायक जोशी, गजानन विनायक जोशी, अमजद नवाब तडवी, अक्षय हौसू जोशी, प्रवीण धोंडू औटी सभी निवासी वाकोद ता.जामनेर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सड़क पर बाइक खड़ी कर की लूट

पुलिस ने चोरी का पर्दाफाश करते हुए बताया है कि विजय शांताराम गवली निवासी तोंडापुर ता.जामनेर 12 जून की रात बाइक से मांडवे खुर्द गांव के पास से गुजर रहे थे.सड़क पर तीन बदमाशों ने बाइक खड़ी कर गवली से मारपीट की. जबरन जेब से 6 हजार 60 रुपये और मोबाइल फोन इस तरह 14 हजार रूपये की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था. अपर पुलिस अधीक्षक गोरे, डीवाईएसपी कातकाडे को मुखबिर से  गोपनीय जानकारी प्राप्त हुई थी कि इस चोरी की वारदात को जोशी गैंग के सदस्यों ने अंजाम दिया है.

पुलिस को मुखबिर से मिली थी जानकारी

पहुर के  सहायक पुलिस इंस्पेक्टर राकेश सिंह परदेशी ने तत्काल प्रभाव से एक पुलिस दल का गठन किया.वाकडी से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया गया उन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम देने का अपराध कबूल किया है. पुलिस ने अपराधी के कब्जे से चोरी के दो बाइक अन्य सामग्री बरामद की है. बदमाशों ने अन्य तीन सहयोगी चोरों का नाम भी बताया है. पहूर पुलिस थाने के उपनिरीक्षक अमोल देवढे, हवलदार शशिकांत पाटिल, कॉन्स्टेबल ईश्वर देशमुख, कॉन्स्टेबल ज्ञानेश्वर ठाकरे ने आरोपियों को धर दबोचा है.