धुलिया में 5 लाख का गुटखा जब्त

Loading

जलगांव. चालीस गांव रोड पुलिस ने लाखों रुपए का प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा जब्त किया है. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. आगे की जांच पड़ताल के लिए जब्त किया हुआ गुटखा फूड एंड ड्रग डिपार्टमेंट के हवाले किया गया है.

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शहर के अंबिकानगर इलाके स्थित एक मकान में लाखों रुपए का प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा बिक्री करने के इरादे से लाकर रखा गया है, इस सूचना पर पुलिस हरकत में आई और तत्काल थाना प्रभारी अधिकारी ठाकरे ने जांच दल को मकान पर दबिश डालने के आदेश दिए. इस कार्रवाई में पुलिस ने लगभग 4 लाख रुपयों का गुटखा जब्त कर लिया है.

सहायक पुलिस निरीक्षक विलास ठाकरे, योगेश ढिकले, पुलिस कांस्टेबल प्रेमराज पाटिल, अजीज शेख, भूरा पाटिल, सुनील शेंडे, स्वप्निल सोनवणे, किरण राजपूत सोमवार रात 11 बजे के समय शहर में पेट्रोलिंग कर रहे थे. इसी समय एक खबरी ने खबर दी कि अंबिकानगर स्थित एक घर में बड़े पैमाने पर गुटखा जमा कर रखा है.

पुलिस ने लगभग 5 लाख रुपयों का गुटखा जब्त कर  संदिग्ध आरोपी अय्यूब रशीद खाटिक को पकड़कर पुलिस थाने में लाया. पकड़े गए आरोपी ने पुलिस को देख पहले घर का दरवाजा भीतर से बंद कर दिया था. पुलिस ने दरवाजा खोलने का कहने के बाद भी उसने देर समय तक दरवाजा नहीं खोला. पुलिस ने जबरन दरवाजा खुलवाया. आरोपी ने भागने की भी कोशिश की, पर पुलिस ने उसे धरदबोचा. पकड़ा गया माल किसका है और कहां-कहां पहुंचाना था, इसको लेकर पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव और उप संभागीय पुलिस अधिकारी प्रदीप पाडवी के मार्गदर्शन में पुलिस ने गुनाह दर्ज आगे कि जांच पड़तकाल शुरू कर दी है.