बिजासन घाट पर मजदूरों से भरा ट्रैक्टर पलटा

  • एक की घटनास्थल पर ही हुई मौत
  • 9 घायल, 2 की हालत गंभीर

शिरपुर. मुंबई-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर सांगवी तहसील पुलिस चौकी के समीप बिजासन घाट पर बीती रात मजदूरों से लदा एक ट्रैक्टर पलट गया. इस दुर्घटना में  एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य 8-9 घायल हो गए. सभी घायलों का शिरपुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार विकास मॉडल शिरपुर तहसील में रोजगार नहीं होने से सालाना 70-80 प्रतिशत लोग अपना पेट पालने के लिए नासिक, पुणे, नगर, संगमनेर आदि जगहों पर ईंट बनाने, गन्ना काटने या भवन निर्माण के लिए चले जाते हैं. मंगलवार की रात ढाई बजे के करीब खलघाट से आ रहा मजदूरों से भरा तेज रफ्तार ट्रैक्टर बिजासन घाट पर पलट गया.

ट्रैक्टर में बैठे मजदूर तहसील के झेंडे अंजन, डाबक्यापाड़ा, महादेव दोंडवाड़ा के रहने वाले बताए जा रहे हैं, जो शिंदखेड़ा तहसील में काम के लिए जा रहे थे. इससे पहले वे सभी मजदूर अपने परिवार समेत घलघाट दर्शन करने गए थे. हादसे में एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 9 मजदूर घायल हो गए. वहीं 2 की हालत गंभीर है. उनका उपजिला अस्पताल शिरपुर में इलाज चल रहा है. बचे हुए अन्य मजदूरों को तहसील पुलिस चौकी सांगवी के कर्मचारी फोन पर संपर्क कर उनके परिजनों को बुलाकर पिकअप से उनके घर पहुंचाने की व्यवस्था की.