शोसल डिस्टेंसिंग की उड़ाई जा रहीं धज्जियां, कार्रवाई शुरू

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए लगाया गया जनता कर्फ्यू  

जलगांव. जलगांव में लागू 7 दिनों के जनता कर्फ्यू का उल्लंघन करने वालों को पुलिस अधीक्षक ने फटकार लगाई है. शहर में कोरोना वायरस संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए जिलाधिकारी अभिजीत राऊत ने 7 दिनों का कड़ा लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है. मंगलवार को शहर के विभिन्न हिस्से में सड़कों पर आवारा मटरगश्ती करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की है.पुलिस अधीक्षक पंजाब राव उगले ने नियमों का उल्लंघन करने वाले बाइक सवारों को हिरासत में लिया है.

कई लोगों पर गिरी गाज

ज़िले में कोरोना संक्रमण का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रति दिन सौ दो सौ कोरोना संक्रमित रोगियों की पुष्टि से जलगांव भुसावल सहित अन्य तहसीलों में कोहराम मचा हुआ है. नागरिकों के संपर्क को कम करने के लिए  ज़िला प्रशासन ने 13 जुलाई तक जलगांव शहर में कड़ा लॉक डाउन जनता कर्फ्यू लगा दिया है. जनता है कि नियमों को मानने तैयार नहीं है. 

पुलिस से भिड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई

यहां के लोगों द्वारा सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. एक बाइक पर दो व्यक्ति पर प्रतिबंध होने के बावजूद सड़कों पर मटरगश्ती करते पाए जा रहे हैं ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने के लिए खुद पुलिस अधीक्षक पंजाब राव उगले सड़क पर उतरे हैं. आकाश वाणी केंद्र के पास एक बाइक सवार पुलिस कर्मियों से हुज्जत कर रहा था. पुलिस अधीक्षक उगले ने नियमों की जानकारी दी और बाइक सवार पर कानूनी कार्रवाई करने जिला पुलिस थाना प्रभारी अधिकारी अकबर पटेल को निर्देश दिया है. पुलिस अधीक्षक पंजाब राव उगले ने जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है. 

बिना काम के न निकलें बाहर

बिना किसी ठोस कारण के सड़कों पर न निकलें. नियमों का पालन करें. स्वस्थ रहें, यदि नियमों का पालन नहीं किए तो होगी कड़ी कार्रवाई. यह आप सब की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया जा रहा है. 

-पुलिस अधीक्षक उगले