Action will be taken if shops are found open, police charged fine in curfew

    भुसावल. जनहित में कर्फ्यू (Curfew) लगाए जाने के डीवाईएसपी सोमनाथ वाघचौरे खुद कार्रवाई के लिए रात में सड़कों पर उतरे। कर्फ्यू के बाद लॉकडाउन (Lockdown) के उल्लंघन के अब तक 96 मामले और मोटर वाहन उल्लंघन के 236 मामले दर्ज किए गए और उनसे 95,200 रुपए का जुर्माना (Fine) वसूला गया। डीवाईएसपी वाघचौरे ने चेतावनी दी है कि अगर दुकानें खुली पाई गईं तो उन्हें सीधे कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा। 

    वाघचौरे पुलिस इंस्पेक्टर बाबासाहेब थोम्बे, सहायक पुलिस अधीक्षक अर्चित चांडक और अन्य अधिकारियों और पुलिसकर्मियों को रात 8 बजे के बाद सड़कों पर ले गए। पुलिस ने 96 लोगों से 500 रुपए के हिसाब से जुर्माना वसूला। 296 थ्री-सीटर, बिना लाइसेंस वाले ड्राइवरों पर 200 रुपए का जुर्माना लगाया गया। 

    समय का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही 

    रात 8 बजे के बाद शुरू हुई  कार्रवाई में पुलिस ने पान की दुकान पर 1,000 रुपए का जुर्माना लगाया। आइसक्रीम विक्रेताओं पर 2,000 का जुर्माना लगाया गया। किराना दुकानदारों पर 1,000 रुपए का जुर्माना लगाया। यद्यपि सरकार ने केवल आवश्यक सेवाओं को जारी रखने की अनुमति दी है। कुछ दुकानदारों पर 5,000 रुपए तक का जुर्माना लगाया जा रहा है, क्योंकि वे अपनी दुकानों को चलाना जारी रखते हैं। उन्हें चेतावनी दी जा रही है और समय का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।