Hemp smuggler arrested, 500 grams of drugs seized

3 देसी रिवाल्वर, 4 जिंदा कारतूत जब्त 

भुसावल. कोरोना संक्रमण काल में भुसावल में अपराध बढ़ गए हैं. दिनदहाड़े मामूली विवाद पर बंदूक तानकर मारपीट करना, लूटपाट एवं अन्य आपराधिक घटनाएं आम बात हो गई है. पिछले दो माह में पुलिस ने शहर में विभिन्न वारदातों में दस देसी कट्टा जब्त करने में कामयाबी हासिल की है. बुधवार की देर शाम तक शहर बाजार और जलगांव अपराध शाखा द्वारा संयुक्त अभियान में पुलिस ने गोपनीय सूचना के आधार पर छह आरोपियों से तीन देसी रिवाल्वर के साथ चार जिंदा कारतूस और एक चाकू जब्त किया.

हथियारों की बिक्री का बना केंद्र

शहर हथियारों की बिक्री का केंद्र बनता जा रहा है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से शहर में लगातार प्रतिबंधित देसी रिवाल्वर अवैध हथियारों के जखीरे बरामद किए गए हैं. मंगलवार रात को अपराध शाखा द्वारा एक आरोपी के पास से चार जिंदा कारतूस समेत एक देसी कट्टा जब्त किए जाने की घटना ताजा थी. इसी बीच पुलिस ने बुधवार को अभियान चलाकर एक ही दिन में छह अपराधियों को जाल बिछाकर भुसावल शहर से नवीन सुरेश लोखंडे को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो राहुल उर्फ बाला डिगंबर सोनवणे की सूचना पर निलेश चंद्रकांत ठाकुर व निखिल सुरेश राजपूत को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो दोनों संदिग्धों ने दो देसी तमंचे और दो देसी रिवाल्वर निकाल कर पुलिस के हवाले कर दिया. इसी तरह से विक्रांत उर्फ विक्की तायडे के कब्जे से एक तेज़ धारदार चाकू भी जब्त किया है.आरोपियों के खिलाफ मामला पुलिस थाने में दर्ज किया गया है.

संदिग्धों को इन्होंने दबोचा

अपर पुलिस अधीक्षक भाग्यश्री नवटके, पुलिस उप अधीक्षक गजानन राठौड़, शहर निरीक्षक बाबासाहेब ठोंबे व बाजारपेठ पुलिस निरीक्षक दिलीप भागवत, तालुका निरीक्षक रामकृष्ण कुंभार के मार्गदर्शन में जलगांव अपराध शाखा सहायक निरीक्षक नाईक, सायबर क्राइम उपनिरीक्षक अंगद नेमाणे, हवलदार रवींद्र पाटील, चिंचोले, दीपक मेढे, नरेंद्र वारूले, सहिल तडवी, मोहम्मद वली सैयद, संजय पाटिल, सुनील सैंदाणे, जुबेर शेख, सोपान पाटिल, जितेंद्र सोनवणे,  विकास सातदिवे, ईश्वर भालेराव, रमण सुरडकर, प्रशांत परदेशी आदि ने आरोपियों को दबोचा.