arrest

  • 2 बदमाशों से 4 बाइक बरामद

जलगांव. क्राइम ब्रांच पुलिस ने औरंगाबाद जिले में बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले दो शातिर अपराधी को सोमवार को धर दबोचा है. पुलिस ने चोरी की 4 दुपहिया वाहनों को जब्त किया और संबंधित पुलिस थानों के हवाले कर दिया है.

क्राइम ब्रांच पुलिस इंस्पेक्टर किरणकुमार बकाले को खुफिया सूत्रों से  जानकारी प्राप्त हुई कि जिले की पाचोरा तहसील क्षेत्र के सावखेड़ा में कल्पेश रविंद्र पाटील व शिवाजी करतारसिंह परदेशी संदिग्ध रूप से दुपहिया वाहनों की चोरी करते हैं. इस मुखबिरी पर पुलिस हरकत में आयी. एक दल का गठन किया गया. संदिग्धों पर नजर रखी गई, उन्हें हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू की गई तो दोनों बदमाशों ने औरंगाबाद जिले से बाइक चोरी का अपराध कबूल किया है.

बरामद बाइक संबंधित पुलिस थाने को सौंपा

कल्पेश रविंद्र पाटील ने खुलताबाद पुलिस स्टेशन क्षेत्र से हीरो होंडा शाइन (एमएच 20 एफजे 6624) और सिल्लौड़ ग्रामीण पुलिस स्टेशन की  सीमा से होंडा युनिकॉर्न (एमएच 20 एफडी 8521) की चोरी की थी. शिवाजी करतारसिंह परदेशी ने खुलताबाद थाना क्षेत्र से होंडा शाइन (एमएच 20 एफएम 6950), वहीं खुलताबाद पुलिस स्टेशन इलाके से रॉयल एनफिल्ड (एमएच 20 एफआर 9274) वाहनों को चुराया था.

क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी अधिकारी ने बताया है कि चोरी की दोपहिया वाहनों को संबंधित पुलिस थानों को सौंप दिया गया है. अपराधियों से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है और अन्य मामले उजागर होने की आशंका है. इस कार्रवाई को सहायक फौजदार अशोक महाजन, हेड कांस्टेबल शरीफोद्दीन काजी, युनुस शेख, किशोर राठौड़, विनोद पाटील, रणजीत जाधव ने अंजाम दिया.