BJP using ED to suppress opponents

  • विधायक रोहित पवार ने भाजपा पर किया प्रहार

Loading

भड़गांव/जलगांव. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक रोहित पवार (MLA Rohit Pawar) ने केंद्र की भाजपा सरकार (BJP Government) पर जोरदार निशाना साधा है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा ईडी (Ed) का इस्तेमाल केवल विरोधियों का दमन करने के लिए कर रही है।

अभी तक के अध्ययन के मुताबिक ईडी की जांच के घेरे में कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस और शिवसेना के विधायकों के घर आ रहे हैं। एक प्रकार से केंद्र सरकार विरोधियों का मुंह दबाने की साजिश की ईडी को राजनीतिक हथियार बनाकर कर रही है। पवार ने केंद्र की भाजपा सरकार पर यह आरोप जलगांव जिले में एक अस्पताल के उद्घाटन समारोह में लगाया।

विधायक रोहित पवार ने कहा कि वर्तमान राजनीति आसान नहीं रही है और अब राजनीति में तनाव है। विधायक रोहित पवार ने राकांपा पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जलगांव जिले में राजनीति की व्यवस्था बदल गई है। चुनाव के समय हमारी ताकत का मुकाबला करने के लिए विरोधियों द्वारा धन शक्ति का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन यह धन शक्ति की मोह माया ताकत कुछ समय तक ही रहती है, लेकिन विचारों की ताकत हमेशा बरकरार बनी रहती है।

इसके लिए विचारों की ताकत को बनाए रखें, इस तरह का उन्होंने गुरु मंत्र कार्यकर्ताओं को दिया है। विधायक पवार ने यह भी अपील की कि अगर कोई चुनाव के लिए इस्तेमाल कर रहा है, तो उन्हें उनके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।