भाई के श्राद्ध में शामिल होने जा रही बहन की दुर्घटना में मौत

धुलिया. भाई के श्राद्ध में शामिल होने जा रही है बहन की सोमवार सुबह सड़क दुर्घटना में मौत हो गई, वहीं पर दो व्यक्ति बुरी तरह से घायल हुए. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ट्रक और अल्टो कार की टक्कर इतनी भीषण हुई की कार के हवा में परखच्चे उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं पर वाहन चालक के खिलाफ धुलिया तहसील पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चालीसगांव तहसील के हीरापुर गांव में धुलिया निवासी शोभा बाई तांबे के भाई का निधन हुआ था. सोमवार को परिवार समेत भाई के श्राद्ध में जाने के लिए अल्टो कार से परिवार चालीसगांव जाने निकला. सुबह आठ बजे के करीब  धुलिया तहसील के तरवाड़े गांव के पास चालीसगांव से धुलिया की दिशा में आने वाले तेज रफ्तार ट्रक ने अल्टो कार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमे शुभा बाई दिनकर तांबे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं कार में सवार दिनकर तांबे और महेंद्र तांबे बुरी तरह से घयाल हुए.

सूचना मिलते ही तहसील पुलिस मौके पर पहुंचे घायलों को जिला अस्पताल में तो मृतक को पोस्टमार्टम करने के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. दोनों वहां सड़कों पर होने के कारण चालीसगांव जिले की दिशा में जाने वाली यातायात करीब आधे घंटे तक प्रभावित रही पुलिस बलों ने स्थिति को संभालते हुए यातायात को सुचारू किया.