Corona control strategy dangerous by developing herd immunity

चोपडा में एक दिन में 27 संक्रमित मरीज

जलगांव. एक बार फिर रविवार को कोरोना मरीजों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है. गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज की जानकारी के मुताबिक रविवार शाम कोरोना के 132 नए मामले सामने आए हैं. इसके बाद अब जलगांव ज़िले  में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 2281 हो गए हैं. वहीं कोविड 19 के एक्टिव केस 778 हैं. अभी तक 1339 रोगियों ने कोरोना से जंग लड़ कर घर लौटे हैं.वहीं 164 व्यक्तियों को कोरोना वायरस ने मौत के घाट उतारा है. जलगांव जिले में कोरोना की विस्फोटक स्थिति बनी हुई है. सरकार की तरफ से कोरोना वायरस फैलने से रोकने के तमाम एहतियाती कदम उठाए जाने के बावजूद वायरस के संदिग्ध मरीजों की मौत की संख्या जलगांव ज़िले में बढ़ती जा रही है. 

जिले में दहशत का माहौल

रविवार को एक बार फिर से कोरोना वायरस ने ज़िले पर डंक मारा है. इस बार एक ही वक्त में 132 मरीजों के आगमन से ज़िले में सनसनी फैल गई है.प्रशासन के लाख ऑपरेशन और कोशिशों के बावजूद नित नए भिन्न-भिन्न इलाकों से पॉजिटिव मरीज मिलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. रविवार को जिले के विभिन्न स्थानों से कथित तौर पर कोरोना के संदिग्ध मरीजों के स्वैब संकलित किए गए थे.जिसमें एक बार फिर से कोरोना ने जलगांव महानगर पर जोरदार प्रहार किया है. अमलनेर जलगांव के बाद  भड़गांव और चोपड़ा अब कोरोना के नए हॉटस्पॉट बने हैं.ज़िले में कोरोना वायरस ने हर तहसील और छोटे मोटे शहरों को चपेट में ले लिया है.

जलगांव शहर- 18, जलगांव ग्रामीण- 6, भुसावल -10, अमलने – 2, चोपडा- 27, पाचोरा -5, भडगांव- 18, धरणगांव – 3, यावल- 5, एरंडोल-4, जामनेर- 3, रावेर- 8, पारोला- 13, चालीसगांव- 7, मुक्ताईनगर- 2 और अन्य ज़िले के दो व्यक्ति कोरोना से पॉजिटिव मिले हैं.