Six-foot distance in dim air is not enough to stop the spread of corona virus- study

Loading

24 घंटे में मिले 94 पॉजिटिव, मचा हड़कंप

शनिवार को 44 पॉजिटिव मरीज मिलने से सनसनी

जलगांव. कोरोना वायरस का प्रकोप ज़िले में निरंतर जारी है. लाख कोशिशों और प्रयासों के बावजूद वायरस थमने का नाम नहीं ले रहा है.अनलॉक ज़िला होने से पटरी पर जीवन लौट रहा है. विषम परिस्थितियों में दुकानें खोलने की अनुमति प्रशासन ने दी है. इसी बीच जलगांव ज़िले में शनिवार को एक बार फिर से कोरोना संक्रमण ने कहर ढाया है.

मरीजों की संख्या 1001 के पार

ज़िला प्रशासन द्वारा 44 नए मामलों की पुष्टि करने से ज़िले में दहशत फैल गई है.अमलनेर तहसील में वायरस ने कोहराम मचा दिया है.अमलनेर से दस नए मरीजों की पुष्टि हुई है.जलगांव शहर से पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. चालीसगांव शहर में कोरोना ने पैर पसार रखा है. यहां 9 कोरोना पॉजिटिव रोगी मिलने से हड़कंप मच गया है.रावेर 6, एरंडोल 1, फैजपुर 1,भडगांव 1, जामनेर 2, भुसावल 5, चोपडा , 2 धरणगांव 4 इस तरह 44 मामलों की पुष्टि की गई है.ज़िले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1001 पार हो गई. संक्रमण से मरने वालों की संख्या

भुसावल शहर बना हाट स्पाट

115 हो गई. शनिवार को कोरोनो संक्रमण से सबसे अधिक पॉजिटिव मरीज चोपड़ा अमलनेर और चालीसगांव से मिले. चोपड़ा में प्रभावितों की संख्या अधिक होने से स्थिति चिंताजनक बनी हुई.ज़िला प्रशासन ने  स्वास्थ्य यंत्रणा को सतर्क कर दिया है. प्रभावित इलाके को नगर निगम प्रशासन ने सील कर मोहल्ले के लोगों की स्कैनिंग का कार्य आरंभ कर दिया है. शुक्रवार की देर रात जिला प्रशासन ने नए 50 मामलों की पुष्टि की थी.बीते शुक्रवार को एक दिन 98 संक्रमण मरीजों की पुष्टि होने से जिले में सनसनी मच गई. भुसावल कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. उसी के बाद जलगांव शहर भी हॉटस्पॉट की दिशा में अग्रसर है. अभी तक 211 प्रभावित मरीज जलगांव में मिले है. इसी तरह से भुसावल में 214 संक्रमित मरीज मिले हैं.