The gang is planning to rob the jeweler

धुलिया. धुलिया की मोहाडी उप नगर पुलिस ने एमआईडीसी इलाके में एक बदमाश को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक प्रवीण मुंढे, अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव और प्रदीप पाडवी के मार्गदर्शन में मोहाडी पुलिस थाने के योगेश राजगुरु, शाम काले, सचिन वाघ, कांतिलाल शिरसाठ, जितेंद्र वाघ, योगेश भामरे और अजय दाभाड़े ने कार्रवाई को अंजाम दिया.

मोहाडी पुलिस को मिली थी कि एमआईडीसी इलाके के अवधान क्षेत्र में एक बदमाश संदिग्ध रूप से घूम रहा है. पुलिस ने तत्काल एमआईडीसी इलाके में जाल बिछाकर नीलेश खैरनार नामक चोर को पकड़ लिया. पुलिस ने उससे पूछताछ करने पर पता चला कि उसके पास की मोटरसाइकिल चोरी की है. पुलिस ने उसे मोटरसाइकिल समेत मोहाडी पुलिस थाने में लाया और उसके खिलाफ गुनाह दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

मोहाडी थाना प्रभारी योगेश राजगुरु के अनुसार आरोपी से अभी पूछताछ चल रही है. पुलिस को शक है कि शहर समेत जिले में घटी मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में भी इस बदमाश का हाथ हो सकता है. पुलिस इसी दिशा से उसके साथ पूछताछ में लगी हुई है.

पता चला है कि वाडीभोकर इलाके में रहनेवाले नीलेश खैरनार इस बदमाश का एक दुर्घटना में हाथ फैक्चर हो यगा था, जिसके चलते उसे लगाया गया प्लास्टर खोलने के लिए वह हिरे शासकीय अस्पताल में गया था. प्लास्टर खोलने के बाद वह जैसा ही अस्पताल के बाहर आया तो उसने वहां एक मोटरसाइकिल खड़ी दिखी. मोटरसाइकिल को ताला नहीं देख आरोपी ने वह मोटरसाइकिल चुरा ली थी. इसके साथ ही यह भी पता चला है कि आरोपी ने इससे पहले भी सिविल अस्पताल से एक मोटरसाइकिल चुराई थी. उसे ले जाते समय पेट्रोल ख़त्म हो जाने से उसने वह मोटरसाइकिल रास्ते में ही एक नाले में फेंक दी. पुलिस की एक टीम मोटरसाइकिल खोजने के लिए रवाना हो गई है.