मुक्ताई शुगर फैक्ट्री का पेराई सत्र शुरू

  • लटकी परियोजनाओं को देंगे गति : खडसे
  • 4 लाख मैट्रिक टन गन्ने की पेराई का लक्ष्य
  • 2,234 रुपये गन्ने का मूल्य तय

Loading

जलगांव. संत मुक्ताई शुगर एंड एनर्जी मुक्ताईनगर शुगर फैक्ट्री का 7 वां बॉयलर प्रदीपन और पेराई सत्र का कारखाना परिसर में उद्घाटन किया गया. पूर्व मंत्री एकनाथराव खडसे और जिला सहकारी दूध उत्पादक संघ की चेयरमैन मंदाताई खडसे ने बायलर प्रज्वलित कर पेराई सत्र शुरू किया. इस समय जिला सहकारी बैंक की चेयरमैन रोहिणी खडसे-खेवलकर, फैक्ट्री के चेयरमैन शिवाजीराव भगवान राव जाधव, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष अरुणभाई गुजराथी, राकां के जिला अध्यक्ष एड. रविंद्र पाटिल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष संदीप पाटिल, पूर्व विधायक कैलास पाटिल, नगराध्यक्ष नजीब निज़ामी, विनोद तराल मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थे.

मार्केट कमेटी के चेयरमैन निवृत्ति पाटिल, जेडपी मेंबर कैलास सरोदे, नीलेश पाटिल, वैशाली तायडे, वनिता गवले, बोदवड़ पंचायत समिति के सभापति किशोर गायकवाड़, पंचायत समिति सदस्य राजेंद्र सावले, विनोद पाटिल, प्रदीप सालुंके, गणेश पाटिल, ईश्वर रहाणे, विधानसभा क्षेत्र प्रमुख विजय सोनार, तालुका अध्यक्ष यूडी पाटिल, साहेबराव सिंगतकर, विशाल खोले महाराज, शाहिद खान, किशोर चौधरी, वसंत पाटिल, कल्याण पाटिल, देवेंद्र खेवलकर,आबा माली, दीपक झांबड, प्रमोद धामोले, रामदास पाटिल, मधुकर शुक्ला, राकेश , विनोद कोली, सईद बागवान, अशोक लाडवंजारी,सुनील माली, हाजी मुन्ना तेली,विलास धायडे, दशरथ कांडेलकर,शिवाजी पाटिल, रामभाऊ पाटिल, राजेश माली, विश्वनाथ चौधरी, बीसी महाजन, योगेश कोलते,पांडुरंग नाफड़े आदि उपस्थित थे.

बीजेपी की बैठक से भीड़ गायब

एनसीपी के जिला अध्यक्ष रवींद्र पाटिल ने कहा, “सबसे पहले, मैं एनसीपी में शामिल होने के लिए एकनाथ खड़से का स्वागत करता हूं और बधाई देता हूं.” मैं चेयरमैन शिवाजी जाधव और चेयरमैन रोहिणी खडसे को बधाई देता हूं कि मुक्ताई शुगर फैक्ट्री पिछले छह साल से खड़से के मार्गदर्शन में सुचारु रूप से चल रही है और हमेशा गन्ने की कीमत एफआरपी से अधिक कीमत पर तुरंत चुकाती है.खड़से के दलबदल के कारण भाजपा हर तहसील में बैठकों का आयोजन कर रही है, लेकिन भाजपा में कुछ ही कार्यकर्ता रह गए हैं.भाजपा की बैठकों में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति नहीं होने से वह उपस्थितों की तस्वीरें छपवाने की बजाय मंच पर उपस्थित पदाधिकारियों की तस्वीरें हाईलाइट कर रहे हैं. बैठकों में उपस्थित बीजेपी कार्यकर्ताओं की संख्या की तुलना में खड़से के घर पर इससे ज्यादा कार्यकर्ता हर दिन उन्हें बधाई देने के लिए पहुंच रहे हैं. पाटिल ने आशा व्यक्त की कि खड़से अपने निर्वाचन क्षेत्र में शुरू की गई निकासी सिंचाई योजना को तत्काल पूरा करेंगे.

मुझे किसी पद की लालसा नहीं

पूर्व मंत्री एकनाथराव खडसे ने कहा, “मुझे अब किसी पद की लालसा नहीं है. मैं जिले में शुरू और प्रस्तावित परियोजनाओं को पूरा करने के लिए निर्वाचन क्षेत्र में स्थानांतरित हो गया हूं. मैं इसे पूरा करने की पूरी कोशिश करूंगा. कारखाने में 12 मेगावाट की क्षमता वाला एक पावर प्लांट है जिसे कारखाने की जरूरतों को पूरा करके बिजली कंपनी को आपूर्ति की जाती है. कारखाने में इस मौसम में चार लाख मैट्रिक टन गन्ने को पेरने का लक्ष्य है. उन्होंने कहा कि पेराई सत्र शुरू होने के बाद कारखाने की पेराई तुरंत शुरू हो जाएगी और इस साल गन्ने का मूल्य 2,234 रुपये तय किया गया है. कार्यक्रम को देवरे,रवि भोसले,पंकज पाटिल और अन्य लोगों ने सफल बनाया.