9211 new cases of corona in Maharashtra

बढ़ते संक्रमण के प्रकोप से जिले में दहशत का माहौल

अल्पसंख्यक सेवा संगठन ने सौंपा ज्ञापन

जलगांव. जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप कहर बनकर टूट रहा है. संक्रमित रोगियों की संख्या दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. आम जनों द्वारा सरेआम सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. एक बाइक पर दो व्यक्तियों के सवारी करना आम बात हो गई है. जिसके चलते संक्रमण विकराल रूप धारण कर लिया है. वायरस के चेन को तोड़ने के लिए जलगांव ज़िले को दस दिनों तक लॉक डाउन जनता कर्फ्यू लगाने मांग का ज्ञापन अल्पसंख्यक सेवा संगठन ने ज़िला अधिकारी अभिजीत राऊत को सौंपा है.

शराब के कारोबार पर कड़ी आपत्ति

जिला प्रशासन को सौंपे ज्ञापन में संगठन ने शराब के कारोबार पर कड़ी आपत्ति जताई है. सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन शराब के अड्डों पर नहीं किया जा रहा है जिसके चलते संक्रमण फैला है. शराब कारोबारी के बैंक खातों की जांच कर अवैध कारोबार करने वाले शराब कारोबारियों की आय से अधिक धन जमा कराने की जांच करने की गुहार लगाई गई है. लॉकडाउन में शराब कारोबार को शत-प्रतिशत बंद रखने के साथ ही अति आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी व्यापार कारोबार बंद करने की मांग की है.

जिला प्रशासन उठाए कड़ा कदम

अल्पसंख्यक सेवा संघ ने ज़िला प्रशासन से कोरोना को कम करने का प्रयास करने की भी गुहार लगाई है. कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने वायरस का प्रचार प्रसार रोकने तत्काल 10 दिनों तक जिले को लॉक डाउन करने और जनता कर्फ्यू लगाने की मांग ज्ञापन सौंपकर अल्पसंख्यक सेवा संघ प्रदेशाध्यक्ष जहांगीर खान, जिलाध्यक्ष याकूब दाऊद खान,  उपाध्यक्ष अकबर काकर आदि ने सौंपा.