mns

    पिंपलनेर. साक्री तहसील (Sakri Tehsil) में दिन-ब-दिन कोरोना (Corona) का प्रकोप बढ़ता जा रहा है, नागरिक पीड़ित हैं। वहीं कोविड केयर सेंटर (Covid Care Center) में लापरवाही के कारण गंदगी का अंबार लगा है, जिसके कारण मरीज जल्दी स्वस्थ होने के बजाएं बीमार हो रहे हैं। इस तरह का आरोप मनसे (MNS) के धीरज देसले ने लगाया है। तत्काल प्रभाव से स्वच्छता अभियान चलाने की मांग मनसे ने किया।

    साक्री तहसील क्षेत्र में भाडणे ग्राम में सरकारी कोविड संचालित किया गया है। स्थानीय प्रशासन की लापरवाही के कारण सेंटर परिसर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है, जिसका वीडियो मनसे ने वायरल किया है। कोविड मरीजों की सेवा और इलाज के लिए इस कोविड सेंटर में पर्याप्त संख्या में चिकित्सा विभाग कर्मियों की कमी से जूझ रहा है। इसी तरह से पर्याप्त संख्या में स्वच्छता कर्मी नहीं होने के कारण कोविड सेंटर में गंदगी से बदबू फैल रही है। वहीं यत्र-तत्र कचरे का अंबार लगा है। इसके चलते मरीजों को सांस लेने में भी दिक्कत हो रही है। 

    स्वच्छता की  लगाई गुहार

    स्थानीय प्रशासन से मरीजों ने स्वच्छता की गुहार लगाई, फिर भी प्रशासन स्वच्छता बनाए रखने में नाकाम साबित हो रही है। मरीजों को पीने का पानी भी उपलब्ध नहीं है, इस तरह का आरोप देसले ने लगाया है।