डॉक्टर दंपति आवास की चोरी का मामला

पुलिस ने जमीन में रखे आभूषणों को किया जब्त

जलगांव.  बाजार पेठ पुलिस को डॉक्टर दंपति के आवास से लाखों रुपए के चोरी के मामले में दो शातिर बदमाशों से हजारों रुपए के आभूषण बरामद करने में सफलता मिली है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों अल्तमश और जहीर से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ तो अपराधियों ने आभूषणों को जमीन में गाड़ कर रखने की जानकारी दी. रविवार की दोपहर को थाना प्रभारी अधिकारी दिलीप भागवत ने अपराधियाें की  निशानदेही पर भुसावल स्थित मुस्लिम कॉलोनी में एक मकान के पीछे जमीन में गड्ढा खोदकर हजारों रुपए चांदी के आभूषणों को बरामद किया है. 

5000 नगदी बरामद

वहीं पुलिस के हाथों 5000 नगदी भी बरामद हुई है.इस तरह की जानकारी प्रत्यक्षदर्शी सूत्रों ने दी है. बाजार पेठ पुलिस से बरामद जेवरात नगदी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अभी कार्रवाई चल रही है, मामला दर्ज करने के बाद बताया जाएगा, इस प्रकार की जानकारी दी है. गौरतलब है की एक जून को खटका रोड स्थित डॉक्टर दंपति के आवास में दस लाख 30 हजार नगदी समेत 60 हजार रुपये के आभूषणों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था.पुलिस ने डॉक्टर के आवास में हुई चोरी का पर्दाफ़ाश था.पुलिस ने अपराधियों के कब्जे से ने दो लाख 86 हजार400 रुपये की नगद राशि जब्त किया था.क्राइम ब्रांच पुलिस ने चोरी का पर्दाफाश कर दोनों अपराधियों को बाजारपेठ पुलिस के हवाले किया था.

डॉक्टर के आवास में हुई  लाखों की चोरी में 

बाजार पेठ पुलिस ने सफलता प्राप्त करते हुए हजारों की नकदी समेत आभूषण बरामद किया है इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक डॉ.पंजाबराव उगले, अपर पुलिस अधीक्षक भाग्यश्री नवटके, भुसावल परिक्षेत्र पुलिस उप अधीक्षक गजानन राठोड, के निर्देशन में बाजारपेठ थाना प्रभारी अधिकारी दिलीप भगवंत एपीआई अनिल मोरे के नेतृत्व में विकास सातदिवे समाधान पाटील रवि भिराडे  कृष्ण देशमुख महेश चौधरी रमन शिरोडकर ने की है.