Dondicha Police Station Repair with help of ncp

    Loading

    शिंदखेड़ा. दोंडाईचा पुलिस स्टेशन (Dondicha Police Station) की खस्ताहाल और सुविधाओं के अभाव को देखते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के पूर्व जिला अध्यक्ष संदीप बेडसे (Sandeep Bedsey) ने थाना प्रभारी अधिकारी ज्ञानेश्वर वारे को एक लाख रुपये की आर्थिक सहायता की।

    संदीप बेडसे ने देखा कि दोंडाइचा पुलिस स्टेशन में सुविधाओं का अभाव है। पुलिस जनता की सुरक्षा एवं अपना कर्तव्य का अच्छी तरह से पालन करती है, पर पुलिस स्टेशन में थाना अंमलदार कक्ष, CCTNS कक्ष,फर्नीचर,शुद्ध पेयजल यंत्र एवं आने वाले लोगों के बैठने की व्यवस्था की कमी है। इसलिए संदीप बेडसे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी शिंदखेडा तालुका (Shindakheda Taluka) की ओर से  एक लाख रुपयों की आर्थिक मदद राशि दोंडाईचा पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर वारे को दी।

    सरकार से मदद का आश्वासन

    अन्य मूलभूत सुविधाओं के लिए राज्य सरकार की ओर से प्रयास करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पूर्व विधायक रामकृष्ण पाटिल, दोंडाईचा शहराध्यक्ष एड। एकनाथ भावसार,कय्यूम पठान,रहीम मन्सूरी,युवक जिलाध्यक्ष मयूर बोरसे, दादाभाई कापुरे,बापूजी मिस्तरी, काशीनाथ आबा पाटिल, निंबा पाटिल, पिंटू खंडाले,भोला कापुरे,शिवा खंडाले आदि उपस्थित थे।