drunken woman made a commotion, insulting the policeman

    वाहिद काकर

    धुलिया. धुलिया जिले (Dhulia District) के नरड़ाना थाना क्षेत्र में एक महिला और पुरुष शराब (Alcohol) की हालत में जांच करने आए पुलिसकर्मियों से अभद्रता से पेश आए। शराब के नशे में महिला ने पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) का गिरेबान पकड़ लिया और अपशब्द कहने लगी। पुलिस ने शराबी महिला और पुरुष को हिरासत में लेकर सरकारी काम में बाधा डालने का मामला देवर-भाभी के खिलाफ दर्ज किया है।

    मुंबई-आगरा टोल नाके (Mumbai-Agra toll plaza) के पास एक महिला और पुरुष शराब पीने के बाद नशे में चूर होकर हंगामा कर रहे हैं । इसकी सूचना पर नरड़ाना पुलिस थाना के सब इन्स्पेक्टर शरद पाटील मामले की जांच करने गए। जिसमे उन्होंने किशोर पाटिल से पूछताछ शुरू की तो महिला अलका पाटील ने पुलिसकर्मियों से बदतमीजी की और मामला इतने पर भी नहीं थमा।

    पुलिस ने दर्ज किया मामला

    शराबी महिला ने सब इंस्पेक्टर को अपशब्द कहते हुए उनका गिरेबान पकड़ लिया और सड़क पर उपद्रव मचाने लगी। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर उनका मेडिकल कराया जिसमें  दोनों के शराब पीने की पुष्टि सुत्रों ने की है। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर शोर शराबा करना, सरकारी कार्य में बाधा डालना,  पुलिसकर्मी से बदसलूकी करना और अन्य धाराओं के तहत दोनों के खिलाफ नरड़ाना पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया है।

     

    14 मार्च को नरड़ाना हाइवे पर एक पुरुष और महिला शराब पी रहे थे। नरड़ाना पुलिस स्टेशन के उप निरीक्षक शरद पाटील और अन्य कर्मी पेट्रोलिंग कर रहे थे। संदेह के आधार पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो महिला सब इंस्पेक्टर पाटिल पर भड़क गई और आपा खो कर पुलिस का गिरेबान पकड़ लिया। पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर उनकी मेडिकल जांच कराई, जिसके चलते अलका पाटिल और भूषण पाटील के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, मुंबई शराबबंदी कानून के तहत एफआईआर दर्ज कराई है। इस दौरान वह घटनाक्रम का पूरा वीडियो पुलिस के पास मौजूद है। इस पूरी घटना में पुलिस ने संयम को बरकरार रखा।

    -चिन्मय पंडित, पुलिस अधीक्षक, धुलिया