Response to police officers on illegal business, CP gives indication of action

चोर गिरफ्तार, 12 मोबाइल समेत सामग्री बरामद

जलगांव. एमआईडीसी पुलिस ने शेरा चौक स्थित एक निवास में हुई हजारों की चोरी का पर्दाफाश करने का दावा किया है. पुलिस ने संदिग्ध अपराधी से हजारों रुपए के मोबाइल फोन इलेक्ट्रिक मोटर रसोई गैस सिलेंडर बरामद करने में कामयाबी हासिल की है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेहरून परिसर स्थित शेरा चौक के एक घर में अज्ञात चोर ने रिपेरिंग के 12 मोबाइल फोन एक सिलेंडर और पानी भरने के इलेक्ट्रिक मोटर चोरी कर फरार हो गया था जिसके शिकायत एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायतकर्ता इस्लाम शेख शाकिर ने दर्ज कराई थी.

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शेरा चौक में रहने वाले इस्लाम शेख शाकिर शेख ने सैयद वकार को फोन किया और उसे अपना मोबाइल फोन मरम्मत करने के लिए कहा. वकार ने उसे शेरा चौक पर बुलाया और कहा कि वह सुबह उसका मोबाइल फोन देखने के बाद उसकी मरम्मत करेगा और उसने दस मोबाइल फोन की बैग इस्लाम शेख को सौंप दिया और फिर वह चला गया. शेख ने मोबाइल फोन में उसका खराब मोबाइल समेत11 मोबाइल फोन बेग में रखकर परिवार समेत सो गए. इसी बीच संदिग्ध चोर वसीम कदीर पटेल ने शेख के आवास के लकड़ी के पार्टीशन को काटकर आवास में प्रवेश किया घर में रखें 11 मोबाइल फोन एक गैस सिलेंडर और इलेक्ट्रिक मोटर चुरा कर फरार हो गया.

मुखबिरों से मिली सूचना

एमआईडीसी खोज दल में कार्यरत पुलिस कर्मी इमरान सैयद को ख़ुफ़िया सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि शेख के मकान में मेहरून निवासी वसीम कदीर पटेल ने घर की सेंध काट कर 61 हजार रुपये के मोबाइल फोन और अन्य सामग्री चोरी की है. पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पुलिस को मोबाइल फोन और अन्य सामग्री चुराने का अपराध कबूल किया है. पटेल के कब्जे से पुलिस ने 12 मोबाइल फोन एक गैस सिलेंडर और पानी की टैक्समो मोटर बरामद  कर जब्त किया है. चोरी का पर्दाफाश थाना प्रभारी अधिकारी विनायक लोकरे के निर्देशन में पुलिस नाईक इमरान सैयद सहायक फौजदार अतुल वंजारी, आनंद सिंह पाटील, रामकृष्ण पाटील, मुदस्सर काजी, सचिन पाटील ने आरोपी को गिरफ्तार कर सामग्री जब्त किया है.