घर से नकदी समेत स्वर्ण आभूषण चोरी

  • जाली तोड़कर घर में घुसे
  • 40,000 से रुपये नकद

जलगांव. आवास में सेंधमारी कर बदमाशों ने हजारों की नकदी समेत लाखों रुपये के सोने के जेवरात उड़ा दिए. सुबह चोरी की वारदात उजागर होने पर एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में अज्ञात चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अक्सा नगर इलाके में परिवार घर में सो रहा था. आधी रात के बाद चोर जाली तोड़ कर ऊपर के कमरे में घुस गये. लकड़ी की अलमारी से 40,000 से रुपये नकद और 20 ग्राम सोने के जेवरात चोरी कर फरार हो गये. MIDC पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया जा रहा है.

ऊपरी मंजिल पर सो रहा था परिवार

55 वर्षीय हरुन मूसा पटेल का अक्सानगर इलाके में होटल गुलशन-ए-हिंद के पीछे दो मंजिला मकान है. उनकी पत्नी फतेमा बी, बेटे आरिफ पटेल, बेटी सलमा पटेल, दामाद आजाद पटेल और पोते-पोतियों के साथ नियमित तौर से रात में शुक्रवार की रात ऊपरी मंजिल के कमरे को बंद कर सो गए.

शनिवार की सुबह पड़ोसी युवक ने बताया कि उनकी ऊपरी मंजिल की खिड़की जाली टूटी हुई है. इस जानकारी पर परिवार ने कमरे में देखा कि सारा सामान अस्त व्यस्त पड़ा है. लकड़ी की तिजोरी के ताले तोड़कर अज्ञात चोरों ने 40 हजार रुपये के करीब नकदी और 20 ग्राम के स्वर्ण आभूषणों की चोरी से सनसनी फैल गई. देर शाम तक एफआईआर दर्ज कराई जाने की प्रकिया शुरू थी.