प्रतिकारात्मक तस्वीर
प्रतिकारात्मक तस्वीर

जलगांव. एसएसबीटी महाविद्यालय में पढ़ने वाली 19 वर्षीय इंजीनियरिंग की छात्रा ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसबीटी कॉलेज (SSBT College) परिसर में शोक की लहर दौड़ गई। एमआईडीसी पुलिस (MIDC Police) ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जान्हवी मिलिंद खडके (19) हनुमान मंदिर के समीप अयोध्यानगर, जलगांव निवासी इंजीनियरिंग के दूसरे वर्ष में पढ़ रही थी। गुरुवार को परिवार के साथ भोजन करने के बाद आधी रात के बाद उसने दुप्पटे से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह नियमित समय पर कमरे से जान्हवी जब बाहर नहीं आई, तो दरवाजा खटखटाया गया और देखा तो वह फांसी पर झूल रही थी। इस घटना से परिजनों के होश उड़ गए, तत्काल एमआईडीसी पूलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा किया और पोस्टमॉर्टम कराने ज़िला अस्पताल में ले जाया गया।

मृतक लकड़ी के पिता किराने की दुकान चलाते हैं, जबकि मां गृहिणी हैं। उनकी एक ही पुत्री ने आत्महत्या करने से इलाके में शोक की लहर दौड़ गई। एमआईडीसी पुलिस (MIDC Police) स्टेशन के उप निरीक्षक रामकृष्ण पाटिल, कॉन्स्टेबल नरसिंह पाडवी और सचिन मुंडे ने शव को नीचे उतारकर जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।