Heavy damage to crops due to rain and hail

    जलगांव. विधायक राजूमामा भोले ने जलगांव तालुका (Jalgaon Taluka) में बेमौसम ओलावृष्टि के कारण क्षतिग्रस्त फसलों (Crops) का निरीक्षण किया। उन्होंने तालुका के उमाले, देवहरी, धानवड़ और चिंचोली में अधिकारियों को मुआवजा देने के लिए पंचनामा (Panchnama) करने के निर्देश दिए। 

    बेमौसम बारिश के कारण फसलें नष्ट हो गई हैं। इससे किसानों को भारी नुकसान हुआ है।  विधायक राजूमामा भोले ने नुकसान का निरीक्षण किया। 

    तहसीलदार-एसडीएम से की चर्चा

    इस दौरान विधायक भोले ने किसानों के साथ बातचीत करने के बाद तहसीलदार और एसडीएम के साथ फोन पर भी चर्चा की और तत्काल पंचनामा करने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ खड़ी है। किसानों के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होगा। किसान धीरज रखें, सरकार से हरसंभव मुआवजा दिलाया जाएगा।

    बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रहे उपस्थित

    इस अवसर पर भारतीय जनता के नेता चंद्रशेखर अत्तरदे, भाजपा तालुकाध्यक्ष गोपाल भंगाले, जलगांव बाजार समिति पूर्व उपसभापति मनोहर पाटिल, तालुका महासचिव संदीप पाटिल, अरुण सपकाले, भाजपा युवा मोर्चा महासचिव भाऊसाहेब पाटिल, तालुका उपाध्यक्ष रघुनाथ चव्हाण, मिलिंद भाऊ लाड, नंदलाल पाटिल, गिरीश वराडे आधार पाटिल एवं अन्य किसान बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।