Girish Mahajan

    जलगांव. भाजपा (BJP) के संकटमोचक विधायक गिरीश महाजन (MLA Girish Mahajan) में भाजपा के बागी विधायक व पूर्व मंत्री एकनाथ खड़से (Eknath Khadse) पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें हुआ कोरोना असली (Corona Real) था, न कि खड़से की तरह ईडी (ED) की तारीख पर होने वाला कोरोना (Corona) था। वहीं उन्होंने जलगांव में कोरोना से उत्पन्न स्थिति के लिए राज्य सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

    मंगलवार को गिरीश महाजन कोरोना को मात देकर जलगांव मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल में उपलब्ध कराई गई सुविधाओं का अवलोकन करने अस्पताल आए थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना किसी को भी हो सकता है। युवा और पहलवानों को भी। पूर्व मंत्री गिरीश महाजन ने कहा कि इसे देखते हुए हमारा कोरोना वास्तविक है और एकनाथ खड़से जैसा कोई ईडी कोरोना नहीं था।

    महाजन के किया कोविड केंद्र का दौरा

    सरकारी मेडिकल कॉलेज के दौरे के दौरान विधायक महाजन ने मेडिकल कॉलेज द्वारा कोविड को रोकने के लिए किए जा रहे उपायों के बारे में जानकारी ली। उनके साथ भाजपा जिला अध्यक्ष विधायक सुरेश भोले, विधायक चंदूलाल पटेल, पूर्व महापौर भारती सोनवणे, अरविंद देशमुख और नगरसेवक कैलास सोनवणे भी मौजूद थे। विधायक महाजन ने डीन जयप्रकाश रामानंद और जिला सर्जन डॉ. एन.एस. चव्हाण के साथ स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा की।  इसके तुरंत बाद जिला कलेक्टर अभिजीत राउत भी वहां पहुंचे।  इस समय कोरोना की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए जा रहे उपायों पर चर्चा की गई।

    10 दिन में भी नहीं मिल रही कोरोना रिपोर्ट

    पत्रकारों से बात करते हुए गिरीश महाजन ने सत्तारूढ़ दलों पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कहा कि जलगांव जिले की स्थिति बहुत गंभीर हो गई है, क्योंकि हर जगह कोरोना रोगियों की संख्या बढ़ रही है। जिले में बेड की कमी है और इसका प्रबंधन ठीक से नहीं किया गया है।  साथ ही कोरोना रिपोर्ट भी 10 दिनों में तक प्राप्त नहीं हो रही है। कई जगहों पर रेमडेसिवीर इंजेक्शन बहुत अधिक दर पर बेचा जा रहा है। उन्होंने कहा कि कई निजी अस्पताल अत्यधिक बिल वसूल रहे हैं और सरकारी मेडिकल कॉलेजों में डॉक्टरों और अन्य कर्मचारियों की संख्या पर्याप्त नहीं है। महाजन ने सरकार पर हमलावर होते हुए आरोप लगाया कि कर्मचारियों के मानदेय का भुगतान सरकार नहीं कर रही है। सरकार ने पूरी व्यवस्था को चरमरा दिया है।

    महाजन ने विधायक चव्हाण का समर्थन

    विधायक महाजन ने विधायक मंगेश चव्हाण की भूमिका का समर्थन किया। सरकार पर हमला बोलते हुए महाजन ने कहा कि सरकार ने किसानों को अधर में छोड़ दिया है। गौरतलब हो कि विधायक महाजन के कोरोना संक्रमित होने पर खड़से ने टिप्पणी की थी कि युवा महाजन को  कोरोना कैसे हो गया। इस पर महाजन ने पटलवार करते हुए कहा कि ईडी की तारीख आते ही वरिष्ठ नेता एकनाथराव खड़से को कोरोना हो जाता है। उसके बाद वह बाहर दिखाई देते हैं।