If accident happens, murder case will be registered, MLA Shah warns MGP

    धुलिया. शहर में जेड.बी. पाटिल कॉलेज (J.B. Patil College) से जय हिंद जूनियर कॉलेज (Jai Hind Junior College) तक सड़क की हालत बेहद खराब है। सड़क पर दुर्घटना (Accident) हुई तो एमजीपी (MGP) के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा। यह चेतावनी विधायक डॉ. फारुक शाह (MLA Dr. Farooq Shah) ने दी। शहर के गुलमोहर विश्राम गृह में विधायक शाह ने मनपा, महाराष्ट्र जीवन प्राधिकरण, लोक निर्माण विभाग और बिजली वितरण कंपनी के अधिकारियों के साथ विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।

    इस बैठक में महानगरपालिका के अभियंता कैलाश शिंदे, एमजीपी के अभियंता डी.ए. कुलकर्णी, डी.डी. पाटील, धोत्रे आदि उपस्थित रहे। इसके बाद उन्होंने देवपुरा में जय हिंद कॉलेज के पास सड़क का निरीक्षण किया। जयहिंद में सड़क क्षतिग्रस्त हो गई और उन्होंने ठेकेदार को चेतावनी दी कि अगले सप्ताह के भीतर सड़क पर काम शुरू हो जाना चाहिए।

    विभिन्न कार्यों को लेकर हुई चर्चा

    उन्होंने यह भी चेतावनी दी कि अगर सड़क का काम शुरू नहीं किया गया, काम में सुधार नहीं हुआ तो ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया जाएगा। अगर खराब सड़क पर दुर्घटना होती है तो एमजीपी के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। गुलमोहर रेस्ट हाउस में हुई बैठक में ताशा गल्ली इलाके में अपार्टमेंट, वडजाई रोड पर स्लॉटर हाउस के पीछे मागे आवास का निर्माण, अतिक्रमित घरों को भूमि अभिलेख पत्र देना, अवधान तालाब की जगह को मालकी हक का पत्र देकर बजट तैयार करना, कमलाबाई स्कूल के पास लोहे के पादचारी पुल बजट तैयार करना, नगर विद्यालय क्रमांक 51, 52 पर पवेलियन के मुद्दे पर भूमिगत गटर में सड़कों की स्थिति, 7 कमान दरगाहों का सौंदर्यीकरण, सब स्टेशन का निर्माण, कमला बाई स्कूल तक न्यू रोड पर अंडरग्राउंड लाइन पर चर्चा हुई।