Lakhs stolen from home in Bhusawal

    भुसावल. भुसावल (Bhusawal) शहर के खड़का रोड पर अयान कॉलोनी इलाके में एक अज्ञात चोर ने रिटायर्ड मेल ड्राइवर (Retired Mail Driver) के बंद घर में सेंध लगा कर सोने-चांदी (Gold-Silver) के जेवरात (Jewellery) के साथ लाखों रुपए चुरा लिए। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया और चोरों ने पुलिस को ढूंढने के लिए चुनौती दी।

    मिली जानकारी के अनुसार, असद अली खान अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ शहर के अयान कॉलोनी इलाके में रहते हैं और रेलवे के रिटायर्ड मेल ड्राइवर हैं। इस बीच, 16 मार्च से वह अपने पैतृक गांव प्रतापगढ़ (उत्तर प्रदेश) चले गए थे। इसी समय शेख निजामुद्दीन को घर की देखभाल के लिए चाबी दी गई थी। रिपोर्ट के अनुसार, शेख निज़ामुद्दीन 20 तारीख को सुबह 10 बजे असद अली ख़ान के घर आये। उन्हें टूटे दरवाजे के हैंडल दिखे। उन्होंने स्थानीय लोगों को बुलाया और पुलिस को सूचित किया।

    20 तोले सोने और 50  तोले चांदी

    इसी दौरान घर के सामने का दरवाजा तोड़कर चोर घर में घुस गए। जब उन्होंने बेडरूम में अलमारी खोलने की कोशिश की, तो वह इसे आसानी से नहीं खोल सके, इसलिए उन्होंने अलमारी के दरवाजा झुकाकर ऊपर से तोड़ डाला,  जिसमें रखा 20 तोला सोना, 50 तोला चांदी और 30,000 नकद के साथ रफूचक्कर हो गए।

    सहायक पुलिस अधीक्षक द्वारा निरीक्षण किया गया

    घटना की जानकारी मिलते ही सहायक पुलिस अधीक्षक अर्चित चांडक ने जाकर निरीक्षण किया। उसके बाद डॉग स्कॉट और फिंगर प्रिंट तकनीशियन को जलगांव से बुलाया गया। उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया और पैरों के निशान लिए।