शराब का अड्डा ध्वस्त, 2 लाख 64 हजार का माल जब्त

  • एलसीबी की कार्रवाई में 3 आरोपी गिरफ्तार

धुलिया. स्थानीय अपराध शाखा पुलिस ने साकरी तहसील के शेवाली गांव स्थित एक खेत में बनाए गए पोल्ट्रीफार्म की आड़ चल रहा नकली शराब का अड्डा ध्वस्त कर दिया। यहां से पुलिस ने 2 लाख 64 हजार रुपयों का माल जब्त कर 3 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। एलसीबी इंस्पेक्टर शिवाजी बुधवंत को मिली जानकारी के आधार पर यह कार्रवाई की गयी।

पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार गोदाई कालोनी साक्री में रहनेवाले मंगेश बाविस्कर द्वारा नकली शराब का अड्डा चलाने की खबर स्थानीय अपराध शाखा पुलिस को मिली थी। इस खबर के आधार पर एलसीबी की टीम साक्री के एक खेत में बनाए गए पोल्ट्रीफार्म पर पहुंची और वहां तलाशी अभियान चलाया तो बड़े पैमाने पर नकली शराब वहां मिली। इसके साथ ही एक कमरे में नकली शराब बनाने का काम भी चल रहा था।

पुलिस को पहचान ही नहीं पाए ग्रामीण

पुलिस सिविल ड्रेस में होने से पहले ग्रामीणों ने उन्हें पहचाना ही नहीं, पर अड्डेवालों ने पुलिस को देखते ही भागने की कोशिश की। फिर भी पुलिस ने 3 आरोपियों को पकड़ लिया। यहां से 2 लाख 64 हजार रुपये कीमत की शराब, रसायन, बोतलों के ढक्कन, अल्कोहल मीटर, प्लास्टिक के ढक्कन आदि सामग्री जब्त कर पुलिस ने आरोपियों से 3 मोबाइल, एक मोटरसाइकिल भी जब्त की। पकड़े गये आरोपी मंगेश बाविस्कर, नितिन पाटोले और अक्षय अहिरराव से पुलिस अभी पूछताछ कर रही है। पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव के मार्गदर्शन में पुलिस ने कार्रवाई को अजाम देकर जांच पड़ताल कर रही है।