मनपा अधिकारियों ने सील कीं  10 दुकानें, फुले मार्केट में हुई कार्रवाई

    Loading

    जलगांव. महानगरपालिका प्रशासन (Municipal Administration) ने कोरोना संक्रमण (Corona Infection) की शृंखला को तोड़ने के लिए भीड़भाड़ वाले शॉपिंग मार्केट (Shopping Market) को सील (Seal) करने की प्रक्रिया शुक्रवार से शुरू की है। उपायुक्त संतोष वाहुले के निर्देशन में शहर के टावर चौक स्थित फुले बाजार के प्रवेश द्वार पर टीन शेड लगाकर सील करने की कार्रवाई  नगर निगम अतिक्रमण विभाग ने की है।

    उपायुक्त वाहुले ने कहा कि बाजार क्षेत्र की मुख्य सड़क पर पतरे  रखे जाएंगे ताकि वाहनों और नागरिकों की भीड़ न हो। इसके लिए कार्रवाई की जा रही है।

    इन दुकानों को किया गया सील

    शुक्रवार को महा नगर पालिका प्रशासन ने 10 दुकानों को चोरी छिपे समान बिक्री करने के आरोप में के एस ट्रेडर्स, राहुल गारमेंट, जय माता दी रेडीमेड, एस। एम. डी कलेक्शन, एस. एम टेलर्स, राज प्रकाश, त्रिमूर्ति  ऑफसेट, जैन हार्डवेअर, चांदणी एजेंसी, नंदिनी साड़ी आदि दुकानों को सील किया है।

    बाहर ताला, अंदर कारोबार

    केलकर मार्केट के कुछ दुकानदार बाहर ताला लगाकर दुकान के अंदर कारोबार कर रहे हैं, जबकि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए आवश्यक सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी दुकानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है। इसके खिलाफ,मनपा के उपायुक्त संतोष वाहुले के मार्गदर्शन में अतिक्रमण विभाग ने दुकानें सील कर  दंडात्मक कार्रवाई की।