Manpa stopped sealing action, gave time to shopkeepers

    जलगांव. जलगांव महानगरपालिका (Jalgaon Municipal Corporation) द्वारा महात्मा गांधी मार्केट (Mahatma Gandhi Market) के बकाएदार दुकानदारों के खिलाफ दुकानें सील (Shops Seal) करने की कार्रवाई शुरू की गई थी, लेकिन व्यापारियों द्वारा एक्सटेंशन (Extension) मांगने के कारण कार्रवाई रोक दी गई। महानगरपालिका ने सख्त पुलिस सुरक्षा के साथ सालों से मनपा के किराया बकाएदारों के खिलाफ दुकानें सील करने की कार्रवाई का आगाज किया गया था।

    महानगरपालिका के उपायुक्त प्रशांत पाटिल के नेतृत्व में टीम ने लगभग 11 बजे महात्मा गांधी मार्केट के अंडर ग्राउंड में दुकानों को सील करने की प्रक्रिया शुरू की। इस कार्रवाई में सबसे पहले उत्तम कलेक्शन नामक दुकान को सील किया गया। सीलिंग की कार्रवाई देखते ही अन्य व्यापारी भी मौके पर पहुंच गए। 

    व्यापारियों ने बकाया भुगतान करने के लिए समय मांगा

    व्यापारियों ने उपायुक्त प्रशांत पाटिल से चर्चा की और बकाया भुगतान करने के लिए समय मांगा। उपायुक्त ने व्यापारियों से कहा कि वरिष्ठों के साथ चर्चा के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल उन्होंने सीलिंग की कार्रवाई रोक दी है। कार्रवाई में मनपा कर्मी, वसूली अधिकारी नरेंद्र चौधरी, प्रभारी अधीक्षक संजय ठाकुर, नाना कोली, गोपी सपकाले, ईश्वर ठाकुर, राजू शिंदे, मनोज तांबट, किशोर सोनवणे, राजू वाघ, शंकर बांदल आदि शामिल थे।