शनिवार-रविवार को भी हो सकता है अनलॉक

  • कलेक्टर दुकानें खोलने के लिए सकारात्मक!
  • मनपा आयुक्त से चर्चा करने के बाद होगा फैसला

जलगांव. शहर की सभी दुकानों को सप्ताह के सातों दिन सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक खुला रखने के लिए जलगांव जिला व्यापारी महामंडल के पदाधिकारियों ने जिला कलेक्टर अभिजीत राउत से मुलाकात की. जिला कलेक्टर ने सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखाई है और इस संबंध में मनपा आयुक्त से चर्चा के बाद निर्णय लेने का आश्वासन दिया है. कोरोना को देखते हुए लगाए गए लॉकडाउन के कारण व्यापारियों को भारी वित्तीय नुकसान हुआ है.

सुबह 9 से शाम 7 तक खुल रहीं दुकानें

 हालांकि मिशन स्टार्ट अगेन के तहत दुकानों और अन्य सुविधाओं को चरणबद्ध तरीके से शुरू किया जा रहा है, लेकिन जलगांव शहर में दुकानों को अभी भी शनिवार और रविवार को बंद रखने का आदेश दिया गया है. साथ ही, प्रशासन ने हर दिन सुबह 9 से शाम 7 बजे तक खोलने की अनुमति दी है.

व्यापारियों ने डीएम से लगाई गुहार

जलगांव जिला चेबर ऑफ कॉमर्स की ओर से व्यापारियों की समस्या को देखते हुए जिला कलेक्टर अभिजीत राउत को ज्ञापन सौंपा गया. इस अवसर पर जलगांव जिला व्यापारी महामंडल के सचिव ललित बरडिया, कार्यकारी अध्यक्ष सुरेश चिरमेड आदि उपस्थित थे. कलेक्टर ने व्यापारी मंडल के पदाधिकारियों के परामर्श मांगों पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है.

सरकार के निर्देश पर ही दुकानों के समय में वृद्धि  

उन्होंने आश्वासन दिया है कि दुकान के समय के विस्तार के संबंध में सरकार के निर्देशों के अनुसार निर्णय लिया जाएगा. डीएम ने कहा कि शनिवार और रविवार को दुकानें खुली रखने के लिए आयुक्त के साथ चर्चा करने के बाद जल्द ही एक निर्णय लिया जाएगा.