मजहर शाह महाराष्ट्र राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ महासचिव पद पर नियुक्त

भुसावल. बोदवड तहसील के जिला परिषद उर्दू कन्या स्कूल के उप शिक्षक मज़हर मुख़्तार शाह को महाराष्ट्र राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ बोदवड के महासचिव पद पर नियुक्त किया गया और ज़ैनुल आबेदीन को कोषाध्यक्ष पद पर नियुक्त किये जाने पर जिला परिषद कन्या स्कूल के हेड मास्टर इक़बाल फयाज़ुद्दीन शेख, समन्वयक सादिक अहमद, पदवीधर शिक्षक न्यामत शेख, आसिफ खान, जावीद शाह, ज़ैनुल आबेदीन, सुजाऊर रेहमान और सभी लेडीज स्टाफ ने बधाई दी.

इस अवसर पर स्टाफ ने महाराष्ट्र राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ के नवयुक्त सचिव मज़हर शाह और ज़ैनुल आबेदीन का स्वागत किया. इस अवसर पर नवयुक्त सचिव मज़हर शाह ने कहा के भविष्य में शिक्षक सम्बन्धी समस्याओं तुरंत हल करने और बोदवड शिक्षकों की मांग को महाराष्ट्र राज्य प्राथमिक शिक्षक संघ में रखा जायेगा.

इस अवसर पर हेड मास्टर इक़बाल फयाज़ुद्दीन शेख ने कहा के कोविड और लॉक डाउन होते हुए भी शिक्षक सच में कोरोना यौद्धा साबित हुए हैं, जिसमें जलगांव जिले के सभी जिला परिषद के मराठी और उर्दू प्रथिमिक शिक्षक अपनी जान की परवा किये बिना सरकार द्वारा दिए गए सभी कार्यों को अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे हैं. बोदवड़ गांव के लोगों ने भी दोनों नवयुक्त शिक्षकों को सुभकामनायें दी हैं.