लाखों की नकली शराब बरामद

धुलिया. राज्य आबकारी विभाग (State excise department) की धुलिया टीम ने शहर के दूध डेयरी रोड स्थित एक घर से लाखों रुपयों की नकली शराब का स्टॉक जब्त किया। इसके बाद राज्य आबकारी विभाग ने विशाल सोनवणे नामक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की।

राज्य उत्पादन शुल्क विभाग की धुलिया टीम ने हाल ही में तहसील के आर्वी गांव के एक होटल से लाखों रुपयों की शराब जब्त की थी। यहां से विट्ठल बोरसे नामक आरोपी को गिरफ्तार कर प्रमुख आरोपी की खोजबीन कर रही थी। इसी दौरान आबकारी विभाग को खबर मिली कि इस प्रकरण का आरोपी सरकारी दूध डेयरी इलाके में है। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने प्राप्त खबर  के आधार पर एक जगह छापा मारा तो वहां एक घर में भी लाखों रुपये की नकली शराब मिली।इसके साथ ही विशाल सोनवणे के घर से शराब की कई खाली बोतलें, खाली खोके, हीटर गन, प्लास्टिक ड्रम ऐसा 2 लाख 66 हजार 694 रुपयों का माल जब्त किया।

कार्रवाई में शामिल पुलिस कर्मी

यह कार्रवाई आबकारी विभाग आयुक्त कांतिलाल उमाप, संचालक उषा शर्मा, संभागीय उपायुक्त अर्जुन वोहल, धुलिया के अधीक्षक संजय पाटिल के मार्गदर्शन में निरीक्षक एस. एस. गोवेकर, आर. एन. सोनार, ए. वी. भडांगे, केएम गोसावी, जीवी पाटिल, डी.टी. पावरा, ड्राइवर वी.बी. नाहीदे की टीम ने की।