विधायक पाटिल ने अधिकारियों को लगाई लताड़

  • किसानों की बिजली समस्याओं को शीघ्र करें हल

भडगांव. पाचोरा व भडगांव तहसील क्षेत्र के किसानों को बिजली वितरण कंपनी द्वारा समय पर ट्रांसफार्मर उपलब्ध नहीं कराया जा रहा है, जिसके कारण किसानों की समस्या दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है, जिसकी शिकायत किसानों ने विधायक किशोर पाटिल से की थी. इसका संज्ञान लेते हुए विधायक किशोर पाटिल ने भड़गांव पाचोरा दोनों तहसीलों के महाराष्ट्र बिजली वितरण विभाग के अधिकारी कर्मियों की समीक्षा बैठक बुलाई थी, जिसमें विधायक जमकर अधिकारियों पर बरसे और किसानों को उनकी मांग के अनुसार ट्रांसफार्मर आपूर्ति करने के निर्देश दिए हैं.

मांग के बावजूद किसानों को नहीं मिलता ट्रांसफार्मर

पाचोरा और भड़गांव तालुका में बिजली से जुड़े विभिन्न मुद्दों को लेकर विधायक किशोर पाटिल की मौजूदगी में सोमवार दोपहर 12 बजे बिजली वितरण कंपनी के दोनों तालुकों के अधिकारियों की बैठक हुई.  इस बैठक में किसानों की मांग के बावजूद ट्रांसफार्मर क्यों नहीं दिए जाते ? इस तरह का प्रश्न अधिकारियों से विधायक ने पूछा. विधायक किशोर पाटिल ने अधिकारियों को कई निर्देश दिए और  उपस्थित अधिकारियों को चेतावनी दी कि यदि लोगों को अच्छी सेवा प्रदान नहीं की गई तो किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा.

सामग्री की कमी की होगी पूर्ति

विधायक ने अधिकारियों से कहा कि तुम्हें क्या समस्या है किस प्रकार की सामग्री कमी है तत्काल बताएं, उसकी व्यवस्था कराई जाएगी. कई गांवों में, 4 महीने बाद भी, डी.पी.  प्रतिस्थापित नहीं की गई, कुछ गांवों में वायरमैन नहीं हैं, डीपी में तेल कम है, तो बताएं मदद करता हूं, मुझे बताएं कि क्या समस्याएं हैं. अधिकारियों को आड़े हाथ लेते हुए विधायक पाटिल ने कहा कि बरसात के मौसम में इतनी समस्या है तो भविष्य में किस तरह गुणवत्तापूर्ण सुविधाएं ग्राहकों को बिजली विभाग देगा.उन्होंने लोगों से शिष्टाचार के साथ व्यवहार करने की सलाह भी दी.

इंजीनियर पर भड़केजल विधायक

इस अवसर पर नगरदेवला उपकेंद्र अभियंता बोरणारे की शिकायत जिला परिषद सदस्य रावसाहेब पाटिल ने की. उन्होंने बताया कि निपाणे गांव परिसर में उन्होंने विभिन्न मुद्दों को हल नहीं करने के लिए इंजीनियर बोरनारे के बारे में नाराजगी व्यक्त की. उपनगराध्यक्ष शरद पाटे, निजी सहायक राजेश पाटिल, गणेश पाटिल ने शहरी इलाके की समस्या रखी.अभय पाटिल, उद्धव मराठे ने वाणेगाव, शिंदाड, पिंपलगांव की बिजली समस्या से अवगत कराया.

इस मौके पर समीक्षा बैठक में जिला परिषद सदस्य रावसाहेब पाटिल, पद्मसिंह पाटिल, संजय पाटिल, पूर्व जि.प. सदस्य उद्धव मराठे, जिला उपप्रमुख अॅड.अभय पाटिल, पूर्व उपजिला प्रमुख गणेश पाटिल, उपनगराध्यक्ष शरद पाटे, दत्तात्रय बोरसे, कॉन्ट्रैक्टर ठाकरे , प्रभारी कार्यकारी अभियंता आर. वी. शिरसाठ, अभियंता ए. एम. राठौड, अजय धामोरे, पी.जी. बोरनार, दीपक पाटिल, ए.एम. पाटिल, आर. डी. ठाकरे  आदि अधिकारी भी उपस्थित थे.