विधायक पावरा ने किया बांध का भूमिपूजन

शिरपुर.  जिला परिषद सिंचाई विभाग के अंतर्गत शिरपुर पैटर्न के तहत दो तट बांधों का भूमि पूजन विधायक काशीराम पावरा ने किया। यह भूमिपूजन पूर्व मंत्री तथा विधायक अमरीशभाई पटेल, प्रियदर्शनी सहकारी स्पिनिंग मिल्स के अध्यक्ष और डिप्टी नगराध्यक्ष भूपेशभाई पटेल के मार्गदर्शन में तारखड कस्बे में किया गया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश सदस्य बबनराव चौधरी, तालुकाध्यक्ष किशोर माली, अरुण धोबी, उपसरपंच महेश पाटिल, हिम्मत सिंह गिरासे, ग्रामपंचायत सदस्य मोती भील, जगन कोली, अभिमन कोली, दिलीप पाटिल, नाना कोली, भटाणे पुलिस पाटिल, अनेक पदाधिकारी, ग्रामीण किसान बड़ी संख्या में उपस्थित थे।  विधायक अमरीशभाई पटेल के इस पहल का सभी किसानों ने आभार व्यक्त किया है।

शिरपुर में 247 बांधों का निर्माण

विधायक पावरा ने कहा कि पूर्व मंत्री अमरीशभाई पटेल और डिप्टी नगराध्यक्ष भूपेशभाई पटेल के अथक प्रयास से शिरपुर तालुका में “शिरपुर पैटर्न” के तहत 247 से अधिक बांध बनाए गए हैं  और क्षेत्र के किसानों और नागरिकों ने सभी बांधों में प्रचुर मात्रा में जल भंडारण पर संतोष व्यक्त किया है। पटेल परिवार के योगदान से शिरपुर तालुका में विकास कार्यों की श्रृंखला में बाधा नहीं आएगी।