विधायक सुरेश भोले ने खड़से पर साधा निशाना

  • गद्दारी करने वालों को जनता सिखाएगी सबक

रावेर. राकां नेता एकनाथ खडसे के पैतरे से बचने के लिये भारतीय जनता पार्टी ने जिले भर में मजबूतीकरण बैठकों का सिलसिला शुरू कर दिया है. इसी के तहत एक बैठक लोणारी मंगल कार्यालय में हुई. इस बैठक में उपस्थितों को मार्गदर्शन करते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष तथा विधायक सुरेश भोले  ने  कहा कि भाजपा से गद्दारी करनेवालों से जनता ही जवाब मांगेगी और सबक भी सिखाएगी. पार्टी ने हमें क्या दिया, इस पर विचार न करते हुए सैकड़ों कार्यकर्ता 30 से 40 वर्षों से बूथ प्रमुख, शक्ति केंद्र प्रमुख के रूप में कार्य कर रहे हैं.

खड़से से जनता मांगेगी जवाब

एकनाथराव खड़से का नाम ना लेते हुए भोले ने उन पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस पार्टी ने आपको बड़ा किया, पार्टी के जिस निशान पर चुनाव लड़कर आप बड़े बने,उसी पार्टी को अगर छोड़कर जा रहे हैं तो यह सरासर गद्दारी है.जनता इस गद्दारी का जवाब मांगेगी. इस समय प्रदेश संगठन महसचिव विजय पुराणिक,संभागीय संगठन मंत्री रवींद्र अनासपुरे,प्रदेश सचिव तथा सांसद रक्षा खड़से,विधायक संजय सावकारे,उत्तर महाराष्ट्र संगठन मंत्री किशोर कालकर,डॉ.राजेंद्र फड़के,महासचिव विजय धांडे,तालुका अध्यक्ष भालचंद्र पाटिल उपस्थित थे.

विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है भाजपा

बैठक में गिरीश महाजन उपस्थित नहीं थे. इस पर जिलाध्यक्ष ने स्पष्ट किया कि महाजन पार्टी के काम से ही मुंबई में हैं. सुरेश भोले ने कहा कि भाजपा विचार धारा पर चलनेवाली पार्टी है. यहां किसको क्या मिला और नहीं मिला इसके बारे में नहीं सोचा जाता. राष्ट्र की प्रमुखता को देखते हुए कार्यकर्ता काम करते हैं.

राकां, कांग्रेस एवं सेना घरानाशाही बढ़ाने वाले दल

राष्ट्रवादी कांग्रेस, शिवसेना यह दल घरानेशाही को बढ़ावा देनेवाले दल हैं. शेष कार्यकर्ताओं को यहां स्थान नहीं, पर भाजपा में काम करनेवालों की दखल ली जाती है.चाय बेचनेवाले नरेंद्र मोदी को भाजपा ने प्रधानमंत्री बना दिया. यही वजह है कि कांग्रेस ने जो काम 70 सालों में नहीं किया, वह काम मोदी ने 7 साल में कर दिखाया.    

सक्रियता से हो भाजपा का विस्तार

सांसद रेखा खडसे ने अपने विचार प्रस्तुत करते हुए कहा कि भाजपा का विस्तार अधिक सक्रियता से किया जाना चाहिए, इसके लिए नए कार्यकर्ता,लोगों को जोड़ना होगा. हम भाजपा के साथ ज्यादा से ज्यादा कार्यकर्ता जोड़ेंगे और पार्टी को मजबूत बनाएंगे. डॉ. फड़के ने कहा कि जनसंघ के समय से भारतीय जनता पार्टी का काम चल रहा है. उत्तम नाना पाटिल, अशोक फड़के और माधवराव पाटिल जैसे कई पदाधिकारी विपरीत स्थिति में भाजपा की निशानी पर चुनाव जीते हैं.

सामान्य कार्यकर्ता बड़े पदों पर आसीन

उन्होंने कहा कि भाजपा से ही कई युवा कार्यकर्ता  विधायक, सांसद, मंत्री और बड़े पदों पर आये हैं. और यह जनता पार्टी में ही संभव है. इसके साथ ही कालकर और पदाधिकारियों ने उपस्थित कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया. मुक्ताईनगर, भुसावल की ही तरह पाचोरा में भी भाजपा मजबूतीकरण के लिए कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया था.