arrest
File Photo

Loading

जलगांव. स्थानीय अपराध शाखा की एक टीम 2 दिनों में ट्रक चालक की हत्या का पर्दाफाश किया है. हत्या के आरोप में एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने में एलसीबी सफल रही है. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच ने मोबाइल फोन की कॉल से हत्या की गुलथी सुलझाने के दावा किया है. ट्रक चालक ने मोबाइल से अपने दोस्त को बुलाया, जो धुलिया में उसकी मां और पिता के बगल में रहता था. 

मोबाइल काल से सुलझी हत्या की गुत्थी

उसी कॉल के माध्यम से पुलिस ने परोला में एक ट्रक चालक की हत्या का खुलासा किया है. गत 7 अगस्त को द्वारका मुखराम यादव 50 निवासी जऊलके, ता. दिंडोरी, जिला नाशिक 8 अगस्त की सुबह परोला के पास हाईवे पर करनजी शिवारा में खून से लथपथ शव मिला था. शव से कुछ दूरी पर खून से सना चाकू पाया गया, जिससे यादव की हत्या की गई थी.

दाल लोड कर नाशिक के लिए निकला था

पुलिस के अनुसार यादव 7 अगस्त को  ट्रक (एमएच 15 ईजी 5671) में जलगांव MIDC के ओम इंडस्ट्रीज से 125 गोनी दालें लीं और उसी शाम नाशिक लौटने जलगांव और परोल के लिए रवाना हुए थे. ट्रक चालक यादव शाम तक ट्रक मालिक तानाजी खंडेराव जोंधले के संपर्क में थे, लेकिन बाद में संपर्क कट गया.जिससे परेशान होकर मालिक ने यादव की  खोज करने आए तो उसे पता चला कि 8 अगस्त की सुबह राजमार्ग के पास एक अजनबी की मौत हो गई. जांच करने पर मृतक की पहचान यादव के रूप में हुई.

हत्या के मकसद का नहीं चला पता

वहीं ट्रक से दाल चोरी और हत्या की शिकायत पारोला पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी.पुलिस ने मृतक वाहन चालक यादव के मोबाइल फोन की डिटेल के आधार पर जांच की इसमें उसके पड़ोसी वाहन चालक शाकिर शाह अदमान शाह 26 तम्बापुर, जलगांव से बात करने का सनसनी खेज खुलासा हुआ. इस बीच, हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है.