MLA Dr. Farooq Shah

    धुलिया. लगातार खंडित हो रही बिजली आपूर्ति (Power Supply) से नागरिकों को निजात दिलाने के लिए विधायक डॉ. फारुक शाह (MLA Dr. Farooq Shah) ने बिजली विभाग को हिदायत देते हुए कहा कि यदि बिजली आपूर्ति खंडित हुई तो संबंधित विभाग के अधिकारी-कर्मचारी निलंबित (Suspended) किए जाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि दो दिन में डैमेज कंट्रोल (Damage Control) कर सोमवार से अखंडित बिजली आपूर्ति करें।

    बारिश की पार्श्वभूमि पर धुलिया में आए दिन बिजली गुल हो जाती है। पूछताछ के लिए फोन करने पर जवाब नहीं मिलता है। इस बारे में नागरिकों ने विधायक डॉ. फारुक शाह  से शिकायत की । इसके बाद उन्होंने बिजली कंपनी के अधीक्षक अभियंता पवनीकर, कार्यकारी अभियंता गांगुर्डे, शहर उपकार्यकारी अभियंता पवार, देवपुर विभाग के उप कार्यकारी अभियंता सालुंखे, महानगरपालिका के अभियंता चंद्रकांत ओगले के साथ बैठक कर चर्चा की। 

    4 चरणों में तारों को भूमिगत किया जाएगा

    बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि इसके बाद बिजली आपूर्ति खंडित हुई तो संबंधित विभाग के अधिकारी-कर्मचारी निलंबित किए जाएंगे। दुर्घटना और बिजली चोरी रोकने के लिए तारों को भूमिगत करें। ऐसी मांग ऊर्जामंत्री राऊत से की गई है। 4 चरणों में तारों को भूमिगत किया जाएगा। इसके लिए 200 करोड़ रुपए खर्च अपेक्षित है।