ऑनलाइन जॉब फेयर का आयोजन

  • जलगांव में 1415 रिक्तियां अधिसूचित

जलगांव. कौशल विकास, रोजगार और उद्यमिता विभाग ने राज्य स्तरीय ऑनलाइन महा रोजगार मेला (Online job fair) का आयोजन किया है। इसके चलते जलगांव जिले में 14 उद्यमियों द्वारा लगभग 1415 रिक्तियों को अधिसूचित किया गया है। जिले में एसएससी, एचएससी, आईटीआई, स्नातक, डिप्लोमा आदि विभिन्न योग्यता प्राप्त उम्मीदवारों को ऑनलाइन जॉब में आवेदन करने की अपील की गयी है।

कौशल विकास, रोजगार तथा उद्यमिता मंत्री, नवाब मलिक के निर्देश के अनुसार इस ऑनलाइन रोजगार सम्मेलन की समय सीमा 20 दिसंबर, 2020 तक बढ़ा दी गई है। राज्य भर के पंजीकृत उद्यमियों द्वारा मेले के लिए लगभग 75,000 ऑनलाइन रिक्तियों को अधिसूचित किया गया है। इच्छुक उम्मीदवारों को इस सुनहरे अवसर का लाभ उठाना चाहिए। इस मीट में भाग लेने के लिए https: ://rojgar.mahaswayam.gov.in करें। इस मेले में शामिल होने के लिए, रोजगार पंजीकरण वाले उम्मीदवारों को इस विभाग की वेबसाइट  पर उपलब्ध उपरोक्त रिक्तियों के लिए आवेदन करने के लिए यूजर आईडी और पासवर्ड के साथ लॉगिन करना होगा। साथ ही जो पंजीकृत नहीं हैं, वे उपरोक्त वेबसाइट पर पंजीकरण और आवेदन करें।  किसी भी समस्या के मामले में जलगांव कार्यालय 0257-2239605 पर संपर्क कर सकते हैं।

दैनिक रूप से बेवसाइट हो रही अपडेट

इस संकेत स्थल पर नौकरी रिक्तियों के बारे में जानकारी दैनिक रूप से अपडेट की जा रही है, उम्मीदवारों को जॉब मेला अवधि के दौरान दैनिक जानकारी की जांज ऑनलाइन बैठक की जानकारी प्राप्त करते रहे, उम्मीदवारों को नियोक्ता के पास नहीं जाना है। इस तरह की अपील सहायक आयुक्त कौशल विकास, रोजगार तथा उद्यमिता अनीसा तडवी ने आवेदन कर्ताओं से किया है।