corona rules

    भुसावल. शहर में कोरोना (Corona) का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन 100 से अधिक मरीज (Patient) मिल रहे हैं।  ऐसी स्थिति में शहर के मुख्य साप्ताहिक बाजार में अप्सरा चौक (Apsara Chowk) से डिस्को टॉवर (Disco Tower) तक सड़क पर रेडीमेड कपड़ा दुकानदार नियमों का उल्लंघन कर फुटपाथ पर कपड़े बेचते दिखाई दे रहे हैं। कुछ तो आधे शटर खोलकर भी कपड़ों की बिक्री कर रहे हैं। ऐसे दुकानदारों के खिलाफ नियमित कार्रवाई करने की मांग स्थानीय लोगों ने की है।

    सूत्रों के अनुसार, छबीलदास चौधरी मर्चेंट कॉम्प्लेक्स, मरी माता मंदिर रोड, जवाहर डेयरी चौक, अप्सरा चौक, गांधी चौक, मॉडर्न रोड, चूड़ी मार्केट की सभी दुकानें बंद होने का नाटक करते हैं। 

    चोरी-छिपे हो रहा कोरोबार

    बाहर से दुकानें बंद रहती हैं, लेकिन ये सभी मुख्य साप्ताहिक बाजार क्षेत्र में चोरी-छिपे ग्राहकों के लिए शटर खोलते हैं और ग्राहकों को अंदर पहुंचा देते हैं। फिर शटर बाहर से बंद कर दिया जाता है और अंदर कारोबार शुरू रहता है। कपड़ा खरीदने के बाद शटर को खोलकर  ग्राहक को बाहर भेज दिया जाता है। इस तरह, नियमों का उल्लंघन करते हुए कपड़े की बिक्री शुरू है। संबंधित दुकानदार और नागरिकों पर नपा और पुलिस द्वारा कड़ी कार्रवाई करने की मांग स्थानीय लोगों ने की है।