Passenger gang robbed busted, four arrested

    धुलिया. सोनगीर पुलिस (Songir Police) ने राहगीरों को दुपहिया वाहन से लूटने वाले गिरोह का  पर्दाफाश किया। पुलिस (Police) ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस के अनुसार शिकायतकर्ता दिगंबर गोरख माली दुपहिया वाहन से आगरा-मुंबई महामार्ग से धुलिया की ओर कापडना जा रहे थे। इस बीच उन्होंने लघुशंका करने के लिए सड़क किनारे बाइक को रोकी। इसी दौरान बिना नम्बर प्लेट की एचएफ डीईएलईएक्स से आए अज्ञात बदमाशों ने बाइक की चाबी निकालकर माली से मारपीट करते हुए उसका मोबाइल फोन जेब से निकाल लिया और मौके से फरार हो गए।

    पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन कर जाल बिछाया और थाना प्रभारी अधिकारी प्रकाश पाटिल ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय कर दिया। हेड कांस्टेबल संजय पाटिल को सूचना मिली कि यह गैंग धुलिया तहसील के फागना बालापुर की है। पुलिस ने संदिग्ध आरोपी सागर लोटन कुंभार (20), अमित सुभाष घोडेस्वार (30), गोपाल रतन पाटिल (19), समाधान दत्तात्रय पाटिल (19) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। बदमाशों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बिना नम्बर प्लेट की दुपहिया बरामद की। इसी तरह से चोरों ने मोबाइल भूषण बापू पाटिल (19) को बेचने की जानकारी दी। उसे भी मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया गया है। इस कार्रवाई पॉकेट मनी भी जब्त की गई है।

    पीआई के मार्गदर्शन में कार्रवाई

    पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडित, अपर पुलिस अधीक्षक प्रशांत बच्छाव, उप विभागीय पुलिस अधिकारी प्रदीप मैराले के निर्देशन में सोनगीर थाना प्रभारी अधिकारी प्रकाश पाटिल के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक नामदेव सहारे, हेड कांस्टेबल सदेसिंह चव्हाण, शिरीष भदाणे, संजय जाधव, अतुल निकम, संजय पाटिल ने उक्त चोरी का पर्दाफाश किया। आगे की जांच उपनिरीक्षक नामदेव सहारे कर रहे हैं।