shiv-sena-bjp-flags

    जलगांव. जलगांव भाजपा (Jalgaon BJP) में एक बार फिर शिवसेना (Shiv Sena) ने सेंध लगाने का प्रयास किया है। इस बार फिर बीजेपी के 5 पार्षद शिवसेना में शामिल होने वाले हैं। इस तरह की अटकलें जलगांव की राजनीति में लगाई जा रही हैं। विधायक गिरीश महाजन (MLA Girish Mahajan) से इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। 

    जलगांव महानगरपालिका में शिवसेना सही वक़्त पर बीजेपी की ताकत को कम करने में सफल रही है। बीजेपी के 57 पार्षदों में से 27 ने बगावत कर बीजेपी को सत्ता के सिंहासन से उतार दिया है। शिवसेना ने 27 बागी पार्षदों के समर्थन से मनपा की सत्ता संभाली है।

    वार्डों में विकास कार्य के लिए निधि देने का वादा

    शिवसेना के एक पदाधिकारी ने भाजपा पार्षदों के वार्ड में विकास कार्यों के लिए धन उपलब्ध कराने का वादा किया है, चर्चा राजनीतिक हलकों में फैल गई है कि भाजपा के 5 पार्षद शिवसेना के संपर्क में हैं। जल्द ही वे मुक्ताईनगर की तरह शिवसेना में शामिल होकर भाजपा को जय श्रीराम कहेंगे। शनिवार को भाजपा विधायक तथा संकटमोचक गिरीश महाजन को इस बारे में जानकारी प्राप्त हुई।

    नाराज नगरसेवकों से महाजन ने की चर्चा

    वे स्थिति को संभालने के लिए जलगांव आए और नाराज पार्षदों को मनाने के लिए कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किया। इसी बीच विधायक गिरीश माध्यम से पूछा गया कि भाजपा के 5 पार्षद शिवसेना के संपर्क में हैं जो पार्टी छोड़ने वाले हैं, इस पर उन्होंने किसी भी प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया और बात पर मौन धारण कर रखा।