रहिवासियों को मिला जल संकट से छुटकारा

महापौर के प्रयास से शिवकालोनी की 22 वर्षों की समस्या हुई हल

आधी रात को अचानक किया था निरीक्षण

मंत्री एवं विधायकों ने नहीं दिया था ध्यान 

जलगांव. महापौर भारती ताई सोनवणे के अथक प्रयास से शिवकालोनी क्षेत्र के नागरिकों की कई वर्षों से उत्पन्न पानी समस्या हल हो गई है. महापौर ने व्यक्तिगत ध्यान केंद्रित कर नागरिकों को पर्याप्त मात्रा में पानी उपलब्ध कराया है.परिसर के नागरिकों ने महापौर का आभार प्रकट किया है. शिवकॉलोनी इलाके में गत २२ वर्षों से पानी की आपूर्ति कम दवाब से होने की शिकायतें नागरिकों द्वारा की जा रही थी. इस अवधि में अनेक विधायक, मंत्री, महापौर आए और चले गए लेकिन पानी की समस्या जस की तस बनी रही. 

क्षेत्रवासियों ने महापाैर से की थी शिकायत

इलाके के लोगों ने महापौर सोनवणे से क्षेत्र की पानी समस्या, कम प्रेशर से आधी रात के बाद पानी की शिकायत की थी. साथ ही पूरी क्षमता से जलापूर्ति करने की गुहार महापौर सोनवणे से लगाई थी. स्थानीय नगरसेवक सचिन पाटिल, मनोज काले बंटी नेरे पगारे आदि जनप्रतिनिधियों ने भी पानी समस्या का समाधान करने के लिए अनुदान राशि उपलब्ध कराने मांग की थी. महापौर भारती सोनवणे ने नगरसेवक और नागरिकों की पानी संकट की शिकायतों पर  मौके पर पहुंच कर आधी रात को निरीक्षण किया.तत्काल प्रभाव से अमृत योजना के ठेकेदार को मुख्य जलापूर्ति से नलों की पानी लाइन जोड़ने के आदेश जारी किए.

3 चरणों में जलापूर्ति शुरू

एक महीने की कड़ी मशक्कत के बाद रविवार को शिवकॉलोनी वासियों को भरपूर पानी की आपूर्ति का श्रीगणेश किया गया. परिसर के नागरिकों ने महापौर का पटाखे फोड़ कर और आरती उतारकर स्वागत आभार प्रकट किया है.महानगर निगम प्रशासन में शिव कॉलोनी परिसर में 3 चरणों में पानी वितरण रविवार से शुरू किया है. इस दौरान महापौर ने इलाके का निरीक्षण कर पानी आपूर्ति का निरीक्षण किया है. इस मौके पर उनके साथ में नगरसेवक कैलास सोनवणे, सचिन पाटिल, दीपमाला काले, मनोज काले, प्रभाग समिति सदस्य बंटी नेरपगारे, शिवाजी पाटिल, मनपा विभाग प्रमुख नरेंद्र जावले, ऋषिकेश शिंपी, राजू कांबले, विजय भालेराव, राजू पाटिल, व्हॉल्वमैन व इलाके के नागरिक उपस्थित थे.