सावदा हॉस्पिटल में तोड़-फोड़, मरीजों और कर्मियों में दहशत

जलगांव. जिले के सावदा में गजानन अस्पताल में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने टॉमी और पत्थरों से खिड़कियां,टीवी, कांच की तोड़फोड़ कर बड़ा नुकसान कर दिया. अस्पताल से घटना के बारे में जानकारी मिलते ही पहुंची पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गुनाह दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 

अस्पताल के डॉक्टर के अनुसार घटना में लाखों रुपये नुकसान हुआ है. इस दरमियान घटना से अस्पताल के मरीजों और कर्मचारियों में भय का माहौल पैदा हो गया था.

सुबह अचानक 4 लोगों ने बोला हमला

 प्राप्त जानकारी के अनुसार सावदा में डॉ.सुनील चौधरी का गजानन अस्पताल है. हमेशा की तरह सुबह 9 बजे अस्पताल की ओपीडी शुरू हुई. इसी समय कुछ मरीज जांच के लिए डॉक्टर के पास आए थे. सुबह 10 बजे, इमरान शेख (28) नामक एक मरीज को उसके रिश्तेदारों द्वारा इलाज के लिए अस्पताल लाया गया, क्योंकि उसे एक जानवर ने काट लिया था. इस समय डॉ.सुनील चौधरी ने उसकी जांच की तो देखा कि मरीज का फेफड़ा काम नहीं कर रहा है. इसलिए चौधरी ने मरीज को आगे के इलाज के लिए एक बड़े अस्पताल में ले जाने की सलाह दी. नतीजतन परिजन मरीज को लेकर चले गए. कुछ समय बाद 4 अज्ञात युवक बिना किसी स्पष्ट कारण के अस्पताल पहुंचे और उन्होंने टॉमी और एक बड़े पत्थर से अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी. रिसेप्शन डेस्क काउंटर के दरवाजे, खिड़कियों और कांच को चकनाचूर कर दिया.

डाक्टर के भाई के साथ धक्कामुक्की

डॉ. चौधरी के भाई अनिल चौधरी ने लोगों से तोड़फोड़ करने की वजह जानी तो लोगों ने उनका हाथ पकड़कर उन्हें घुमाया और धक्कामुक्की की. हमलावरों ने अस्पताल में टीवी भी तोड़ दी. इससे अस्पताल के कर्मचारी और अन्य मरीज भयभीत हो गये. कोई नहीं जानता था कि क्या हुआ था.डॉ सुनील चौधरी ने तत्काल सावदा पुलिस को घटना की जानकारी दी.

 मौके पर पहुंच पुलिस ने की जांच

जानकारी मिलते ही एपीआई राहुल वाघ कर्मचारियों के साथ घटनास्थल पहुंचे और कानूनी कार्रवाई की. पुलिस ने तोड़फोड़ का निरीक्षण कर आरोपियों के खिलाफ गुनाह दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी.