Investigation campaign against liquor sellers, liquor satha, including two two wheeler seized

जलगांव. जिला पेठ पुलिस ने शहर स्थित शिव कॉलोनी फ्लाईओवर के पास एसबीआई के एटीएम  से 14.41 लाख रुपये की नकदी चोरी का पर्दाफाश किया है.पलवल हरियाणा के 2 सगे भाइयों को एटीएम मशीन लूट के मामले में गिरफ्तार किया गया है. वहीं एक आरोपी की तलाश में जुटीं है. 

शिवकॉलोनी रेल्वे फ्लाईओवर के समीप एसबीआई की शाखा है. 12 जुलाई को अज्ञात बदमाशों ने 14 लाख रुपये से अधिक से भरी पड़ी एटीएम मशीन की सेंध काटकर उड़ा दिया था.बैंक मैनेजर की शिकायत पर ज़िला पेठ पुलिस ने 14 लाख 41 हजार रुपये की चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी.

सीसीटीवी कैमरे में हुए थे कैद

थाना प्रभारी अधिकारी अकबर पटेल ने बैंक के और आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेजों को खंगाला, जिसमें 3 बदमाश चेहरे पर कपड़ा लपेटे चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जिसमें अज्ञात बदमाशों ने 12  जुलाई तड़के 1 बजकर 55 मिनट पर एटीएम में प्रवेश किया. 2 व्यक्तियों ने एमटीएम मशीन को गैस कटर की सहायता से खोला. 14 लाख 41 हजार रुपये की नगदी चुरा कर  2 बजकर 33 मिनट पर कार में बैठकर फरार हो गए.पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कड़ाई से जांच पड़ताल आरंभ कर दी. थाना प्रभारी अधिकारी अकबर पटेल में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदीप अपराधियों के स्केच तैयार कर उत्तर प्रदेश, हरियाणा, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र की पुलिस और मुखबिरों को भेजा.

तीसरा आरोपी फरार

 इसी बीच, इंस्पेक्टर पटेल को ख़ुफ़िया सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई कि तीनों बदमाश उत्तर प्रदेश और हरियाणा की सीमा पलवल में हैं. पुलिस ने छापा मार कार्रवाई कर निसार शफुर सैफी (38) और उसका छोटा भाई इरफान शफुर सैफी (29) को गिरफ्तार किया है, वहीं तीसरा मुख्य सूत्रधार कुरशीद मदारी सैफी फरार हो गया.दोनों आरोपियों ने एटीएम से पैसे चोरी करने की बात कबूल की है. दोनों आरोपियों को जिला स्टेशन के दस्ते की हिरासत में सौंपा है.