rape

मित्र से कराया पत्नी का शारीरिक शोषण

जलगांव. शहर में पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने की घटना उजागर हुई है. पति ने अपने फायदे के लिए पत्नी का शारीरिक शोषण मित्र से कराया. उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी और बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर मित्र से दुष्कर्म कराया. यह चौंकाने वाली घटना रामानंद थाना क्षेत्र में उजागर होने से नगर में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पति और उसके मित्र के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है.

बच्चों को जान से मारने की दी थी धमकी

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार धुलिया निवासी युवती का विवाह जलगांव शहर के वाल्मीकि नगर  स्थित एक युवक से हुआ था. लॉकडाउन के कारण पीड़िता के पति का कारोबार चौपट हो गया था. उसके पति के मित्र का सब्जी व्यवसाय था.उसके पति ने भी सब्जी व्यवसाय शुरू कर दिया. लेकिन मोहल्ले में सब्जी व्यवसाय करने में शर्म आने लगी तो मित्र के मकान में किराए से रहने चला गया और इसी बीच उसने पत्नी से कहा कि उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए, इससे हमें व्यापार में आर्थिक लाभ होगा. पत्नी ने इसे दुष्कर्म कह कर मना कर दिया. पति ने उसे और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी थी.

कोल्ड ड्रिंक में मिलायी नशा की दवा

पीड़िता के पति ने 8 जून की रात को कोल्ड ड्रिंक में नशा की दवाइयां मिलाकर पत्नी को जबरदस्ती पकड़कर मित्र से दुष्कर्म कराया. मामला इतने पर भी नहीं रुका, पति ने पूरे दुष्कर्म के मामले की वीडियो बनाई और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी कि इस मामले को किसी को बताया तो परिवार को  मार  डालेगा और वीडियो वायरल कर देगा. इस धमकी से विवाहिता घबरा गई तबीयत खराब होने पर पति ने पीड़िता को उसके मायके धुलिया भेजा. इस समय पीड़िता ने सारी आपबीती भाभी को सुनाई .इसके बाद परिजनों ने पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाले पति और उसके मित्र के खिलाफ दुष्कर्म का मामला रामानंद पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया. मामले की जांच पड़ताल सहायक पुलिस इंस्पेक्टर संदीप परदेसी कर रहे हैं. दुष्कर्मी पति और दुष्कर्मी उसका मित्र दोनों फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.