File Photo
File Photo

Loading

ट्रेनों के समय में भी किया गया बदलाव

जलगांव. कोरोना के दुष्प्रभावों को देखते हुए कुछ गाडि़यों की फेरी में बदलाव करने का निर्णय रेल विभाग ने लिया है. ये ट्रेनें पहले प्रति दिन चलती थीं, लेकिन अब अगले आदेशों तक इन ट्रेनों को हफ्ते में एक दिन ही चलाया जाएगा. इस तरह की जानकारी भुसावल डीआरएम ने दी है. कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण प्रतिदिन चलने वाली रेलगाड़ियां अब सप्ताह में एक दिन रेलवे ट्रैक पर दौड़ेंगीं. हावड़ा-अहमदाबाद विशेष गाड़ी अप / डाउन 10 जुलाई से गाड़ी क्रमांक -02834 अप हावड़ा से-अहमदाबाद विशेष गाड़ी हावड़ा स्टेशन से प्रत्येक शुक्रवार को 23:55 बजे प्रस्थान करेगी तथा प्रत्येक रविवार को 13:25 बजे अहमदाबाद स्टेशन पहुंचेगी. 

अप दिशा की ट्रेनें 

हावड़ा से अहमदाबाद के लिए अप दिशा में जानेवाली गाड़ी क्रं 02834 प्रत्येक शनिवार को भुसावल मंडल के बडनेरा, मुर्तिजापुर, अकोला, शेगांव, जलंब इन स्थानकों पर आयेगी तथा नांदुरा, मलकापुर, भुसावल, जलगांव स्थानकों पर प्रत्येक रविवार को पहुंचेगी. 13 जुलाई से गाड़ी क्रमांक 02833 डाउन अहमदाबाद-हावड़ा विशेष गाड़ी प्रत्येक सोमवार को अहमदाबाद स्टेशन से 00:15 बजे प्रस्थान करेगी और 13:30 बजे प्रत्येक मंगलवार को हावड़ा स्टेशन पहुंचेगी.

डाउन दिशा में जाने वाली गाड़ी

अहमदाबाद से हावड़ा के लिए डाउन दिशा में जानेवाली गाड़ी क्रं 02833 डाउन प्रत्येक सोमवार को भुसावल मंडल के जलगांव, भुसावल, मलकापुर, नांदुरा, जलंब, शेगांव, अकोला, मुर्तिजापुर, बडनेरा इन स्थानकों पर आयेगी. हावड़ा-मुंबई मेल विशेष गाड़ी अप / डाउन 15 जुलाई से गाड़ी क्रमांक 02810 अप हावड़ा से-मुंबई मेल विशेष गाड़ी हावड़ा स्टेशन से प्रत्येक बुधवार को 20.00 बजे प्रस्थान करेगी और प्रत्येक शुक्रवार को 05.20 बजे मुंबई स्टेशन पहुंचेगी.

इन स्टेशनों पर रुकेंगी ट्रेनें

अप दिशा-हावड़ा से मुंबई के लिए अप दिशा में जानेवाली गाड़ी क्रं 02810 प्रत्येक गुरुवार को भुसावल मंडल के बडनेरा, मुर्तिजापुर, अकोला, शेगांव, जलंब, नांदुरा, मलकापुर, भुसावल, जलगांव, चालीसगांव, मनमाड इन स्थानकों पर आयेगी तथा नाशिक, देवलाली स्थानक पर प्रत्येक शुक्रवार को आयेगी.

17 जुलाई  से गाड़ी क्रमांक 02809 डाउन से – हावड़ा मेल विशेष गाड़ी मुंबई स्टेशन से प्रत्येक शुक्रवार को 20.35 बजे प्रस्थान करेगी और रविवार को हावड़ा स्टेशन पर 05.50 बजे पहुंचेगी. डाउन दिशा- मुंबई से हावड़ा के लिए डाउन दिशा में गाड़ी क्रं 02809 प्रत्येक शनिवार को देवलाली, नाशिक, मनमाड, चालीसगांव, जलगांव, भुसावल, मलकापुर, नांदुरा, जलंब, शेगांव, अकोला, मुर्तिजापुर, बडनेरा इन स्थानको पर आयेगी.