जनता की समस्याओं का हो समाधान

  • वंचित बहुजन मोर्चा ने की मांग

जलगांव. नपा प्रशासन की लापरवाही के कारण शहर में कई समस्याएं खड़ी हो गई हैं. नागरिक विभिन्न समस्याओं का सामना कर रहे हैं. समस्याओं का तत्काल निराकरण करने की वंचित बहुजन गठबंधन ने मांग की है. संगठन के पदाधिकारियों ने मांगों का ज्ञापन विधायक संजय सावकारे और नगराध्यक्ष रमन भोले को सौंपा है

समस्याओं को हल करने में विफल प्रणाली

वंचित बहुजन गठबंधन ने ज्ञापन में आरोप लगाया है कि  भाजपा पिछले कुछ वर्षों से भुसावल नगर परिषद पर शासन कर रही है. इस अवधि में शहर में समस्याओं को हल करने में भाजपा की नपा अध्यक्ष समेत पूरी प्रणाली विफल रही है. भाजपा का विधायक होने के बावजूद शहर की सड़कों की हालत खस्ता हो गई है.

शहर की सड़कों की हालत खस्ता

शहर के पंचशील नगर के नागरिक कई समस्याओं से पीड़ित हैं. नगर परिषद की ओर से बार-बार मांग करने के बाद भी समस्याओं का समाधान नहीं हुआ है. इसके साथ ही शहर की सड़कों की हालत खराब हो गई है और उनकी मरम्मत भी नही कराई गई है.

आवास योजना से वंचित लोग

भुसावल नगर पालिका की उदासीनता के कारण नागरिकों ने पिछले दो से तीन वर्षों से घरों के लिए आवेदन किया है.उन्हें अभी तक आवास योजना का लाभ नही दिया.लोगों को  तत्काल आवास प्रदान करने उपाय योजना करने के साथ ही पंचशील नगर के सभी शौचालयों का पुनर्निर्माण किया जाना चाहिए. शनि मंदिर को पंचशील नगर से जोड़ने वाला पुल पिछले दो वर्षों से नगरपालिका द्वारा ध्वस्त कर दिया गया है.इसका निर्माण कार्य भी धूल फांक रहा है. इस पुल का तुरंत  निर्माण कार्य शुरू किया जाए.

स्लम क्षेत्रों में लगाएं कैमरे

इसी तरह की मांग ज्ञापन में की गई है. शहर के स्लम इलाकों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं और शहर में सिग्नल सिस्टम प्रणाली को सुचारु रूप से शुरू किया जाए. ज्ञापन पर जिलाध्यक्ष विनोद सोनवणे, जिला महासचिव दिनेश विकारे, अरुण तायड़े, अरुण नरवडे, शोभाबाई वाघ, पंकज बोदडे, विलास सूरवाडे, सुरेखा बोडडे और अन्य लोगों के हस्ताक्षर हैं.