कोविड सेंटर में शराबी मरीजों का हंगामा

Loading

  • सुरक्षा की खुली पोल

जलगांव. महानगर पालिका संचालित कोविड सेंटर में दो कोरोना संक्रांति मरीज़ों ने अस्पताल प्रांगण में शराब पीकर जमकर हंगामा किया. तलाशी लेने पर दो शराब की बोतलें भी इन शराबियों से मिलीं. महापौर ने कोविड सेंटर पहुंच कर संबंधित शराबी मरीजों को अगले इलाज और कार्रवाई के लिए ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया है.

मंगलवार की दोपहर महानगर पालिका द्वारा संचालित गवर्नमेंट आईटीआई में दो शराबी कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए सुरक्षा व्यवस्था को ठेंगा दिखाकर बाजार में जाकर शराब खरीद कर ले आए और साथ ही शराब पीकर भी आए. 

सुरक्षा रक्षक से की बदसलूकी

अस्पताल पहुंचते ही जोरदार तरीके से हंगामा खड़ा कर दिया. सुरक्षा रक्षक ने शराबी मरीज को काबू में करने की कोशिश की, लेकिन उसने सुरक्षा रक्षक से बदसलूकी करते हुए उसके पास जाने की कोशिश और छीना झपटी की है.महानगर पालिका कर्मियों ने तत्काल मामले की खबर महापौर भारत सोनवणे को दी. सूचना पाते ही महापौर मौके पर पहुंची. तलाशी लेने पर दो शराब की बोतलें बरामद की गईं. 

महापौर ने दिये जांच के निर्देश

महापौर ने मामले की जांच करने के निर्देश संबंधित कर्मियों को दिया. मरीजों को मरीज की तरह अस्पताल में रहकर चिकित्सकों का सहयोग कर इलाज कराने की सलाह भी दी और महापौर ने कहा कि शराब पीकर नियम का उल्लंघन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा. उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी इस तरह की चेतावनी भी महापौर ने दी है.

कैसे पहुंची अस्पताल में शराब

गवर्नमेंट आईटीआई में महानगर पालिका संचालित कोविड सेंटर में महानगर पालिका क्षेत्र के मरीजों का इलाज किया जा रहा है. सुरक्षा व्यवस्था के बीच किस प्रकार से रोगी के पास शराब की बोतलें आईं.कोरोना संक्रमित व्यक्ति अगर अस्पताल से बाहर निकला होगा तो किस किस के संपर्क में आया होगा और किसकी अनुमति से अस्पताल के बाहर गया. यह सब सवाल कोविड सेंटर की सुरक्षा व्यवस्था की मुस्तैदी पर कई सवाल खड़े करते हैं.